Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर जीप ने 2 राहगीरों को कुचला, मौके पर मौत

हिमाचल में चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर जीप ने 2 राहगीरों को कुचला, मौके पर मौत

सुंदरनगर में एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत.

सुंदरनगर में एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत.

Accident in Sunder Nagar: थाना प्रभारी बल्ह राजेश ठाकुर ने बताया कि सड़क के किनारे चल रहे दो व्यक्तियों को जीप चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया, जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई है.

    सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में मंडी (Mandi) जिला के बल्ह में एक जीप ने सड़क किनारे चल रहे दो व्यक्तियों को कुचल डाला, जिस कारण दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला (Case) दर्ज कर लिया है.

    यहां हुआ हादसा
    जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर बल्ह के डडौर के समीप किरतपुर-मनाली फोरलेन पर एक अनियंत्रित जीप जो फ्रूट छोड़कर मंडी से वापिस पंजाब जा रही थी लेकिन जीप जेसे ही डडौर के समीप पहुँची तो जीप चालक जीप से नियंत्रण खो दिया और दो राहगीरों को जोरदार टक्कर मार कर घायल कर दिया.

    नेरचौक में तोड़ा दम
    दोनों घायलों को गंभीर हालत में उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया. जहां दोनों घायलों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान रवि कुमार पुत्र संतराम निवासी गांव चलखा,डाकघर भंगरोटू और प्रेम सिंह पुत्र गवाणू राम निवासी गांव चलखा डाकघर भंगरोटू तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है.

    सुंदरनगर में चंडीगढ़ मनाली हाईवे में हादसा.
    सुंदरनगर में चंडीगढ़ मनाली हाईवे में हादसा.


    यह बोली पुलिस
    थाना प्रभारी बल्ह राजेश ठाकुर ने बताया कि सड़क के किनारे चल रहे दो व्यक्तियों को जीप चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया, जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई है. जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें: हिमाचल के चिड़गांव में भीषण आग, बुजुर्ग महिला जिंदा जली, 12 घर भी ख़ाक

    सोलन: गौशाला गई 26 वर्षीय महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

    Tags: Accident, Himachal pradesh, Mandi news

    अगली ख़बर