होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

Jyoti Death Case: SP मंडी की अपील- अफवाहों पर ध्यान न दें, पुलिस गहनता से कर रही जांच

Jyoti Death Case: SP मंडी की अपील- अफवाहों पर ध्यान न दें, पुलिस गहनता से कर रही जांच

पुलिस ने मृतका के परिजनों को जांच के बारे में दी सारी जानकारी

पुलिस ने मृतका के परिजनों को जांच के बारे में दी सारी जानकारी

Joginder Nagar, Mandi Jyoti death case: एसपी मंडी ने ज्योति की मौत मामले में जांच पड़ताल को मीडिया के सामने रखते हुए सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों, भ्रामक तथ्यों पर ध्यान नहीं देने की अपील की. उन्होंने कहा कि फारेंसिक जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे जोगिंद्रनगर के ज्योति की मौत मामले (Jyoti Death Case) में सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से फैलाई जा रही भ्रांतियों पर ध्यान न दें. इस मामले में पुलिस हर पहलू की गंभीरता और बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. डीआईजी मंडी के नेतृत्व में उन्होंने खुद मौके पर जाकर सारे मामले की जांच पड़ताल की है, जो भी साक्ष्य मिले हैं उन्हें जांच के लिए फारेंसिक लैब भेज दिया गया है. वहीं मृतका के शव की पोस्टमार्टम और डीएनए रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जांच आगे बढ़ेगी.

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों की जो कुछ भी शंकाएं थी, उन्हें खुद मौके पर जाकर दूर कर दिया गया है. जब ज्योति लापता हुई थी तो उसके बाद परिजनों और गांव वालों के साथ मिलकर उसे हर जगह तलाशा गया था और तलाशी अभियान में भी कोई कोताही नहीं बरती गई थी. जिस स्थान पर शव मिला है, उस स्थान पर शव होने की आशंका किसी को नहीं थी. इसलिए उसके काफी करीब पहुंचने के बाद भी पुलिस वहां तक नहीं पहुंच पाई थी. उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया है कि पुलिस किसी भी मामले में ढील नहीं बरतती और इस मामले की भी पूरी निष्पक्षता से जांच पड़ताल की जा रही है.

मृतका ज्योति के पिता बृजभूषण का भी पक्ष सामने आया
वहीं इस पूरे मामले पर मृतका ज्योति के पिता बृजभूषण का भी पक्ष सामने आया है. उन्होंने जोगिंद्रनगर में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान मंडी पुलिस द्वारा की जा रही जांच पड़ताल पर अपना संतोष जताया है. उन्होंने कहा कि फारेंसिक रिपोर्ट से पता चल जाएगा कि यह हत्या है या कुछ और. उन्होंने कहा कि वे बेवजह किसी पर लांछन नहीं लगाना चाहते और पुलिस की जांच से पूरी तरह से संतुष्ट हैं.

मामले को अब राजनैतिक रंग दिया जा रहा
बता दें कि बीते एक महीने से लापता ज्योति का शव बीती 7 सितंबर को उसके घर के पीछे वाले जंगल से सड़ी-गली अवस्था में बरामद हुआ था. इस मामले को अब राजनैतिक रंग दिया जा रहा है और इसी बात को लेकर बीते कल जोगिंद्रनगर में चक्काजाम भी किया गया था. यही कारण है कि डीआईजी मंडी ने खुद मौके पर जाकर सारी स्थिति का जायजा लिया और उसके बाद एसपी मंडी ने मीडिया को मामले की सारी जानकारी दी.

Tags: Crime News, Himachal Police, Mandi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर