कंगना रनौत की मां बोलीं- बेटी की मदद के लिए PM मोदी और BJP को धन्यवाद, कांग्रेसी है मेरा परिवार
Mandi News in Hindi

कंगना रनौत की मां बोलीं- बेटी की मदद के लिए PM मोदी और BJP को धन्यवाद, कांग्रेसी है मेरा परिवार
हिमाचल बीजेपी नेताओं ने कंगना रणौत की मां से मुलाकात की.

Kangana vs Shivsena: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra govt) के खिलाफ हिमाचल में भाजपा (BJP) नेताओं ने किया हल्ला बोल. पार्टी के प्रतिनिधिनमंडल में अभिनेत्री की मां से मिलकर उनका साथ देने का भरोसा दिलाया.

  • Share this:
मंडी. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मां आशा रनौत का कहना है कि उनका परिवार वर्षों से कांग्रेस पार्टी (Congress) के साथ जुड़ा हुआ था. लेकिन मौजूदा दौर में उनकी मदद भाजपा (BJP) की मोदी सरकार ने की है. इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का आभार जताना चाहती हैं. यह बात आज उन्होंने अपने घर पर मिलने आए भाजपा के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कही. बता दें कि आज हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन वाली महाराष्ट्र सरकार द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर पूरे प्रदेश में हल्ला बोला.

बीजेपी के इसी अभियान के तहत संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के अध्यक्ष दलीप ठाकुर की अगुआई में भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज कंगना रनौत के भांबला स्थित घर पर उनकी मां से मिलने पहुंचा था. बीजेपी नेताओं ने कंगना की मां आशा रनौत से मिलकर उन्हें भरोसा दिलाया कि भाजपा कंगना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है.





भाजपा नेताओं से बातचीत के दौरान आशा रनौत ने बताया कि उनके परिवार के सभी पूर्वज कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े रहे. यह बात सभी जानते हैं कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है. लेकिन आज जब कंगना पर यह विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई. बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई. आशा रनौत ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है.
इससे पहले आज शिमला में कंगना रनौत के समर्थन में बीजेपी महिला मोर्चा ने सड़कों पर उतर कर महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल आंदोलन किया. बीजेपी महिला मोर्चा ने मुंबई में कंगना के ऑफिस को तोड़ने को लेकर महाराष्ट्र सरकार की निंदा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज