करसोग मर्डर: महिला की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार, हिस्ट्री शीटर है आरोपी
Mandi News in Hindi

करसोग मर्डर: महिला की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार, हिस्ट्री शीटर है आरोपी
मंडी में महिला की हत्या.

एसपी मंडी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी तेजराम को गिरफ़्तार कर लिया है. इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
करसोग (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के उपमंडल करसोग में महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले में पुलिस ने पड़ोसी को गिरफ्तार किया है. महिला का शव चुराग के सनोटी में संदिग्ध हालात में मिला था. करसोग पुलिस (Karsog DSP) ने चार दिन की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी तेजराम को सनोटी के साथ ही एक जंगल से दबोचा गया है. चुराग के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने के बाद आरोपी घर से फरार था. पुलिस तीन दिन से सनोटी सहित आसपास के क्षेत्रों में आरोपी को तलाश कर रही थी. पुलिस ने हत्या के जुर्म में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी क्रिमिनल बैकग्राउंड रहा है. इसके खिलाफ पहले भी छह मामले दर्ज किए गए हैं. इसमें दो केसों आरोपी को सजा भी सुनाई जा चुकी है.

22 जून का मामला
22 जून को महिला बिमला देवी का शव सनोटी के पास नागड़ा सड़क के किनारे झाड़ियों में मिला थ. पुलिस ने पहले सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन अब हत्या के आरोप में इस मामले पर आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है. सनोटी में पुलिस ने 4 दिन तक डेरा डाल रखा. डीएसपी अरुण मोदी यहां मौजूद रहे. महिल की कॉल डिटेल को भी खंगाला और टावर लोकेशन से किन-किन नंबरों से महिला से संपर्क साधा गया है, इसकी पूरी तहकीकात की गई. शक के आधार पर तेजराम गांव नागडा के ऊपर पुलिस के शक की सुई घुमी. मशक्कत के बाद तेजराम को चुराग के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है,
यह बोले एसपी मंडी


एसपी मंडी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी तेजराम को गिरफ़्तार कर लिया है. इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा. इस खिलाफ पहले भी 6 केस दर्ज किए गए हैं, जिसमें दो केसों में सजा भी हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading