Home /News /himachal-pradesh /

मंडी उपचुनाव: कौल सिंह का बयान- ब्रिगेडियर को उसकी पंचायत में न हरा सका तो राजनीति से ले लूंगा संन्‍यास

मंडी उपचुनाव: कौल सिंह का बयान- ब्रिगेडियर को उसकी पंचायत में न हरा सका तो राजनीति से ले लूंगा संन्‍यास

कौल सिंह ठाकुर ने कांग्रेस की जीत के लिए दांव पर लगाई अपनी राजनीति

कौल सिंह ठाकुर ने कांग्रेस की जीत के लिए दांव पर लगाई अपनी राजनीति

Himachal Politics: पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कांग्रेस की जीत के लिए अपनी राजनीति दांव पर लगा दी है. उनका कहना है कि भाजपा प्रत्याशी को उसी की पंचायत से नहीं हराया तो राजीति से संन्‍यास ले लूंगा.

मंडी. पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) का कहना है कि अगर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर (Brigadier Khushal Thakur) को उन्हीं की गृह पंचायत में नहीं हराया तो वे राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे. आज मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने ये बड़ी बात कही.

बता दें कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर द्रंग विधानसभा क्षेत्र के इलाका स्नोर के तहत आने वाले नगवाईं गांव के रहने वाले हैं. द्रंग विधानसभा क्षेत्र का कौल सिंह ठाकुर 8 बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. कौल सिंह ठाकुर का कहना है कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को सिर्फ कारगिल हीरो के नाम से प्रचारित किया जा रहा है जबकि धरातल पर उनकी कोई पकड़ नहीं हैं. जो उनकी गृह पंचायत है और जो इलाका स्नोर है वहां से कांग्रेस पार्टी को बढ़त दिलाई जाएगी और ब्रिगेडियर को उनके ही घर पर मात दी जाएगी.

कांग्रेस को बढ़त का दावा किया 

वहीं, कौल सिंह ठाकुर ने पूरे मंडी जिला से भी कांग्रेस को बढ़त का दावा किया है. कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि 1998 में देहरा गोपीपुर से भाजपा विधायक वीरेंद्र धीमान की मौत होने के बाद उनकी धर्मपत्नी निर्मला धीमान को भाजपा ने तुरंत चुनावी मैदान में उतार दिया था.

सतपाल सत्ती से पूछा सवाल

उन्होंने सतपाल सत्ती से पूछा कि क्या उस वक्त एक वर्ष के शोक वाला नियम लागू नहीं होता था. द्रंग विधायक जवाहर ठाकुर जिस एक वर्ष के शोक की बात कह रहे हैं ऐसा कोई नियम इस क्षेत्र में नहीं है. कौल सिंह ठाकुर ने भाजपा नेताओं से अपनी इस अशोभनीय टिप्पणी के लिए माफी मांगने की मांग उठाई है.

Tags: By election, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर