लाइव टीवी

जानिये क्यों, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने पर थे आमदा
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 1, 2020, 3:16 PM IST
जानिये क्यों, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अनुराग ठाकुर का पुतला फूंकने पर थे आमदा
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अनुराग ठाकुर का पुतला छुड़वा कर पुलिस ने दहन नहीं होने दिया.

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के गृह जिला मंडी में युवा कांग्रेस (Youth Congress) ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का पुतला दहन की कोशिश की, लेकिन वहां चौकस पुलिस ने युवा कांग्रेस के पुतला दहन कार्यक्रम को सफल नहीं होने दिया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के गृह जिला मंडी में युवा कांग्रेस (Youth Congress) ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag  Thakur) का पुतला दहन की कोशिश की, लेकिन वहां चौकस पुलिस ने युवा कांग्रेस के पुतला दहन कार्यक्रम को सफल नहीं होने दिया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जैसे ही शुक्रवार की सुबह गांधी भवन से एकत्रित होकर बाहर निकले और अनुराग ठाकुर के पुतले को जलाने की कोशिश करने लगे तो पुलिस जवानों ने कार्यकर्ताओं से पुतला छुड़ाने की कोशिश की. काफी छीना झपटी के बाद पुलिस पुतला छुड़वाने में सफल रही. हालांकि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और मोदी सरकार से उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग की.

दिल्ली में भड़काउ भाषण देने पर हो रहा है विरोध

युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान में उन्होंने पुलता दहन का दावा किया है. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने पुतला छुड़वा कर पुतला दहन नहीं होने दिया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता रविंद्र ने बताया कि दिल्ली में अनुराग ठाकुर ने भड़काउ भाषण दिया था, जिसके विरोध में यह पुतला दहन किया गया. उन्होंने कहा कि भड़काउ भाषण देने वाले मंत्री अनुराग को उनके पद से हटाया जाना चाहिए.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के स्टार प्रचारक में शामिल केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर विवादित नारों में घिरे थे, जिस पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई भी की है. इस बीच अब युवा कांग्रेस ने भी विरोधस्वरूप मंडी शहर में अनुराग ठाकुर का पुतला जलाने की कोशिश की, हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो पाए.



यह भी पढ़ें: सिरमौर: प्लास्टिक मुक्त अभियान को लेकर व्यापारियों से मांगा सहयोग

शिमला: खटाई में पड़ सकता है नगर निगम शिमला की ई-विधान बनने वाली योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर