Home /News /himachal-pradesh /

kullu cloud burst sunder nagar 22 year boy rohit goes missing swept away in flood in manikarn valley hpvk

Kullu Cloud Burst: सुंदरनगर का रोहित लापता, पिता की हो चुकी है मौत, मां ने मुश्किल हालात में पाला

लापता युवकों में मंडी के सुंदरनगर का रोहित भी शामिल है.

लापता युवकों में मंडी के सुंदरनगर का रोहित भी शामिल है.

Kullu Cloud Burst: रोहित के अलावा, बंजार, धर्मशाला और राजस्थान का युवक लापता है. वहीं, मलाणा डैम साइट में बही एक महिला की लाश मिली है. फिलहाल, कुल्लू में एनडीआरफ की टीमें राहत और बचाव में जुटी हुई हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बुधवार अलसुबह मणिकर्ण घाटी के चोज गांव में बादल फटने से चार युवक लापता हैं. लापता युवकों में मंडी के सुंदरनगर का रोहित भी शामिल है. 22 साल का रोहित की सैलाब आने के 24 घंटे बाद भी कोई खबर नहीं मिली है और इस वजह से रोहित के परिजन सदमे में हैं.
परिजन रोहित की सलामती की दुआएं लगातार कर रहे हैं.

रोहित अपने घर का इकलौता सहारा है. उसके घर में माता और एक बड़ी बहन है. उसके पिता तारा चंद का वर्ष 2005 में सड़क हादसे में निधन हो गया है. माता मीरा देवी मिड-डे मील वर्कर है. माता ने विकट परिस्थितियों में किसी तरह बच्चों का पालन पोषण किया. रोहित गत दो वर्षों से मणिकर्ण घाटी में पर्यटकों व अन्य लोगों के लिए कैंपिंग का कार्य करता है. रोहित के लापता होने से परिजनों सहित सभी लोग उसकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं.

रोहित के अलावा, बंजार, धर्मशाला और राजस्थान का युवक लापता है. वहीं, मलाणा डैम साइट में बही एक महिला की लाश मिली है. फिलहाल, कुल्लू में एनडीआरफ की टीमें राहत और बचाव में जुटी हुई हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं.

कुल्लू में कैंपिंग पर बैन लगा
कुल्लू के एडीसी की तरफ से आदेश जारी किए गए हैं. कुल्लू प्रशासन ने जिले में मॉनसून और भारी बारिश के खतरे को देखते हुए नदी, नालों और भूस्खलन वाले स्थानों में कैंप साइट जैसी गतिविधियां बंद करने और हटाने के आदेश जारी किए हैं. आगामी आदेशों तक ये आदेश प्रभावी रहेंगे. इसके अलावा जल क्रीड़ाओं से संबंधित गतिविधियां राफ्टिंग, कयाकिंग और नदी के ऊपर जिप लाइन आदि पर भी प्रतिबंध लगाया गया है.

Tags: Himachal pradesh, Kullu Manali, Kullu Police, Mandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर