सुंदरनगर में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ, बॉक्सिंग रिंग का हुआ उद्घाटन

Nitesh Saini | ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 4:22 PM IST
सुंदरनगर में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ, बॉक्सिंग रिंग का हुआ उद्घाटन
सीपीएस सोहन लाल ठाकुर का स्वागत करते हुए स्कूल की प्रधानचार्य
Nitesh Saini | ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 4:22 PM IST
हिमाचल प्रदेश में मंडी के सुंदरनगर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के छात्रावास ग्राउंड में बॉक्सिंग रिंग का आज मुख्य संसदीय सचिव सोहन लाल ठाकुर ने उद्घाटन किया.

इस बॉक्सिंग रिंग की लागत खर्च करीब 7 लाख रुपए के करीब आई. यह बॉक्सिंग रिंग पूरी तरह आधुनिक बॉक्सिंग रिंग है. यहां तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है.

सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि इस बॉक्सिंग रिंग के बनने से स्कूल में बॉक्सिंग के खिलाड़ियों को अभ्यास करने और ट्रेनिंग लेने में में सुविधा प्राप्त होगी. यहां से राष्ट्रीय स्तर पर निखरने का मौका मिलेगा व इससे सुंदरनगर क्षेत्र के बॉक्सिंग में रुचि रखने वाले विद्यार्थी खिलाड़ियों को भी लाभ मिलेगा.

उन्होंने कहा कि बॉक्सिंग खेल प्रतियोगिता में मंडी जिला के कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल प्राप्त किए हैं. मंडी के खिलाड़ियों की रुचि को देखते हुए सुंदरनगर में भी बाॅक्सिंग रिंग का निर्माण करवाया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा बच्चे राष्ट्रीय स्तर तक अपना प्रदर्शन कर सके.

मुख्य संसदीय सचिव सोहन लाल ठाकुर ने राजकीय (बालक) वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुंदरनगर में ही तीन दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया. इस प्रतियोगिता में जिला मंडी के विभिन्न स्कूलों के 515 छात्र खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. इस प्रतियोगिता में हॉकी, बास्केटबॉल, फुटबॉल, हैंडबॉल, जूडो, बॉक्सिंग की प्रतियोगिता करवाई जा रही है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर