लाइव टीवी

जब चलती कार के सामने अचानक आया तेंदुआ, लगे ब्रेक और...

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 21, 2019, 11:03 AM IST
जब चलती कार के सामने अचानक आया तेंदुआ, लगे ब्रेक और...
चैलचौक मार्ग पर कार के सामने अचानक आया तेंदुआ, बचाने के दौरान पलटी कार (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी जिले के गोहर उपमंडल क्लोटी मोड़ पर चलती कार के सामने अचानक तेंदुए के आने से एक सड़क हादसा हो गया है, जिसमें युवक बुरी तरह सेे घायल हो गया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार सड़क हादसों (Road accident) में इजाफा होता जा रहा है. ताजा मामला मंडी जिले के गोहर उपमंडल क्लोटी मोड़ का है, जहां कार के सामने अचानक तेंदुआ आ गया, जिससे कार अनियंत्रित(Uncontrolled) हो कर पलट गई, जिसमें एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया.

कार से कूद कर कार चालक ने बचाई जान

जानकारी के अनुसार युवक अपनी कार से सुंदरनगर से गोहर जा रहा था, तभी चैलचौक मार्ग पर कार के सामने अचानक एक तेंदुआ (Leopard ) आ गया. तेंदुए को बचाते हुए गाड़ी अनियंत्रित होकर एक रोड से दूसरे रोड पर जा गिरी. कार जैसे ही लुढ़कते हुए दूसरी सड़क पर पहुंची तो कार में आग (Fire in Car) लग गई. इस दौरान कार चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए कार से कूद कर अपनी जान बचा ली. हादसे में युवक बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को मेडीकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया, जहां उस का इलाज चल रहा है.

सड़क हादसे में कार जल कर हुई राख
सड़क हादसे में कार जल कर हुई राख


युवक का अस्पताल में इलाज जारी 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गोहर पुलिस और फायर कर्मियों की दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड (fire brigade) कर्मचारी मौके पर पहुंचते उस समय तक गाड़ी जल कर पूरी तरह से राख हो चुकी थी. पुलिस के मुताबिक घायल केवल सिंह गांव जहल गोहर  के चैलचौक का रहने वाला है और एक कारोबारी है. फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें- हिमाचल से विदा हुए CJ सुब्रमण्यन: ‘बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन से कम फिल्म रहे तो फ्लॉप’
Loading...

यह भी पढ़ें-हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र बोले-आपकी दुआओं-मां भीमाकाली की कृपा से स्वस्थ हूं

यह भी पढ़ें-HPCA में नए बॉस का चुनाव: BCCI ने पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को दिया झटका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...