मंडी में शराब ठेकेदार की पिटाई, ठेके से 20 हज़ार रुपए भी लूटे, FIR

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 10:44 AM IST
मंडी में शराब ठेकेदार की पिटाई, ठेके से 20 हज़ार रुपए भी लूटे, FIR
मंडी में पिटाई में घायल सेल्समैन.

डीएसपी (DSP) चंद्र पाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और शीघ्र ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होंगे.

  • Share this:
सरकाघाट(मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के उपमण्डल सरकाघाट (Sarkaghat) की जमणी पंचायत मुख्यालय पर आबकारी और कराधान विभाग के माध्यम से खुले शराब के ठेके पर शरारती तत्वों ने हुड़दंग मचा कर हंगामा किया. रात के नौ बजे ठेके (Liquor) को बंद कर अपने आवास पर जा रहे ठेकेदार के सेल्समैन की पिटाई कर बीस हजार रुपए भी निकाल कर ले गए. पुलिस में लिखाई शिकायत में सेल्समैन महेश दत्त पुत्र प्रेमसिंह गांव प्यालग डाकघर जमणी तहसील सरकाघाट ने बयान दिया है कि वह अंग्रेजी व देसी शराब (Liquor) के ठेके पर गत एक वर्ष से बतौर सेल्समैन काम कर रहा है.

मारपीट के बाद ले गए कैश
गत रात्रि नौ बजे वह ठेके को बंद करने के बाद अपने आवास को जा रहा था और एक स्थानीय ढाबे में खाना खाने के बाद वापिस लौट कर आया तो उसी समय वहां पर बिरिसिंह गांव सरनौता अपने अन्य दो साथियों बंटी व छोटू के साथ मौजूद था. सेल्समैन के अनुसार, उसे उनके इरादे ठीक नहीं लगे और वह ठेके को खोलकर अंदर जाने लगा कि उसी समय उन तीनों ने अकारण ही उस पर हमला बोल दिया और बेरहमी से पिटाई करने लगे.

रात को बचाने वाला कोई नहीं

रात के समय उसको आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने वाला कोई नहीं था और वे उसकी लातों घूंसों से पिटाई करने के बाद ठेके के अंदर चले गए तथा उसमें रखे 20 हज़ार रुपए भी निकालकर चले गए और जाते जाते उसे जान से मारने की धमकी देकर चले गए. शिकायतकर्ता के अनुसार उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठे हुए और उसे ठेके में ताला लगाकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट (Civil Hospital Sarkagaht) ले आए.

पुलिस ने दर्ज किया केस
इसी बीच सेल्समैन ने अपने ठेकेदार को भी सूचना देकर सारी घटना से अवगत कराया तथा वह भी अस्पताल पँहुच गया और पुलिस में घटना की शिकायत की अस्पताल में ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर ने घायल प्रेमसिंह की मरहम पट्टी की और दवाई दी तथा पुलिस को भी घटना बारे सूचित किया. पुलिस ने अस्पताल में आकर घायल प्रेमसिंह के बयान लेकर तीनों आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं 452,323,382,506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर दिया और जांच शुरू कर दी. डीएसपी चंद्र पाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और शीघ्र ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें: नशा तस्करी का शक: बिलासपुर में घर पर रेड, 5.53 लाख रुपये और पिस्टल बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...