अपना शहर चुनें

States

हिमाचल प्रदेश में नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन: सीएम जयराम

सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)
सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)

जयराम ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के पर्यटन से प्रभावित फिल्म इंडस्ट्री यहां आकर काम करना चाहती है और इसके लिए फिल्म इंडस्ट्री से भारत सरकार के माध्यम से एक प्रस्ताव राज्य सरकार के पास पहुंचा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने स्पष्ट किया है कि हिमाचल प्रदेश में लॉक डाउन नहीं बढ़ाया जाएगा. यह बात सीएम ने आज मंडी जिला मुख्यालय के पत्रकारों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई वाता के दौरान कही. सीएम जयराम ठाकुर ने स्पष्ट किया कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में स्थिति नियंत्रण में हैं और जो भी मामले सामने आए हैं, वह बाहर से आए लोगों के ही हैं. यहां कम्यूनिटी स्प्रेड नहीं हुआ है.

केंद्र सरकार लेगी फैसला

हालांकि विशेषज्ञों का मानना है कि अभी कोरोना का कहर अपने चरम पर नहीं पहुंचा और यदि ऐसी स्थिति होती है तो केंद्र सरकार पर इस आगामी निर्णय लेगी, लेकिन राज्य में लॉक डाउन को बढ़ाने की सरकार की कोई मंशा नहीं, बल्कि अब सारी स्थितियों को सामान्य करने पर जोर दिया जा रहा है.



मंडी के पत्रकारों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग से मुखातिब होते हुए सीएम जयराम.
मंडी के पत्रकारों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग से मुखातिब होते हुए सीएम जयराम.

फिल्म इंडस्ट्री यहां आकर करना चाहती है काम

जयराम ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के पर्यटन से प्रभावित फिल्म इंडस्ट्री यहां आकर काम करना चाहती है और इसके लिए फिल्म इंडस्ट्री से भारत सरकार के माध्यम से एक प्रस्ताव राज्य सरकार के पास पहुंचा है. जयराम ठाकुर ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री का काम भी बीते चार महीनों से बंद है और यह यहां पर आकर अपने काम को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

फिल्म इंडस्ट्री का प्रस्ताव

फिल्म इंडस्ट्री से आए प्रस्ताव के अनुसार, वह अपने चार्टेड प्लेन से आएंगे और 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद ही आगामी कार्यों को करेंगे. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी इसपर विचार चल रहा है और आगामी निर्णय सारी बातों को ध्यान में रखकर ही लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: HimachalCovidUpdate: 48,922 सैंपल जांचे; 458 पॉजिटिव, 6 मौतें, 250 हुए स्वस्थ

बिलासपुर में 194.68 ग्राम चिट्टे के साथ बिहार का एक शख्स गिरफ्तार

हिमाचल में बनी 6 दवाओं सहित देशभर की इन 25 दवाओं के सैंपल हुए फेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज