पत्नी और प्रेमिका की बहस का ऑडियो हुआ वायरल, जमकर दीं गालियां

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि उनके पास इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है. एसपी के अनुसार, यदि कोई शिकायत आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 25, 2019, 2:00 PM IST
पत्नी और प्रेमिका की बहस का ऑडियो हुआ वायरल, जमकर दीं गालियां
मंडी में प्रेमिका और पत्नी का ऑडियो वायरल. (सांकेतिक तस्वीर)
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 25, 2019, 2:00 PM IST
पत्नी और प्रेमिका की बहस का एक ऑडियो वायरल हो गया है. इस ऑडियो में दोनों महिलाएं मंडयाली बोली में बहस कर रही हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वायरल ऑडियो मंडी जिला का ही है.

‘हंसता खेलता परिवार टूटने की कगार पर’
बहस में इतनी अश्लील बातें कही गई हैं, जिसकी शायद कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. प्रेमिका खुले तौर पर इस बात को स्वीकार कर रही है कि दूसरी महिला का पति उसके प्रेम जाल में फंस गया है और इन दोनों के लंबे समय से अवैध संबंध हैं. पत्नी अपने पति की प्रेमिका से उसके पति का पीछा छोड़ने का निवेदन कर रही है और यह भी समझा रही है कि कारण उसका हंसता खेलता परिवार टूटने की कगार पर पहुंच गया है.

कॉन्फ्रैंस में पति भी शामिल

जब इन दोनों महिलाओं के बीच यह बहस हो रही थी तो उस वक्त उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ ही मौजूद था. बातचीत में एक बार पत्नी अपने पति से भी बात करती है और उसका पति फोन काटने की बात कहता हुआ सुनाई दे रहा है. प्रेमिका यह खुले तौर पर कह रही है कि उसका पति अब उसके जाल में फंस चुका है और वह उसे किसी भी सूरत में नहीं छोड़ेगी. बातचीत के दौरान प्रेमिका महिला को जमकर गालियां भी दे रही है.

ये बोले एसपी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि उनके पास इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है. एसपी के अनुसार, यदि कोई शिकायत आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें घूमाने के बहाने नाबालिग को ले गया होटल, किया रेप, गिरफ्तार

जब अफसरों को एक मां ने दिखाया खून से सना दुपट्टा...
First published: June 25, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...