पागल कुत्ते ने तीन को काट खाया, गुस्साए लोगों ने कुत्ते को मार डाला

मंडी के सुंदरनगर में तीन व्यक्तियों को काटने के बाद जब पागल कुत्ते ने और लोगों पर झपटने की कोशिश की तो लोगों ने उसे लाठी-डंडों से पीटते हुए उसकी जान ले ली.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 10, 2019, 3:29 PM IST
पागल कुत्ते ने तीन को काट खाया, गुस्साए लोगों ने कुत्ते को मार डाला
मंडी के सुंदरनगर में पागल कुत्ते ने तीन को काट खाया.
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 10, 2019, 3:29 PM IST
मंडी के नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर-10 के रोपा गांव में एक पागल कुत्ते ने तीन लोगों को काट खाया. इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. लेकिन तीन व्यक्तियों को काटने के बाद जब कुत्ते ने और लोगों पर झपटने की कोशिश की तो लोगों ने उसे लाठी-डंडों से पीटते हुए उसकी जान ले ली. इस कुत्ते के काटने से घायल हुए लोगों को स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. बता दें कि मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में आजकल आवारा खूंखार कुत्तों का आतंक चरम पर है. नगर परिषद सुंदरनगर के तहत आने वाले सभी 13 वार्डों सहित साथ लगते निकटवर्ती गांवों में कुत्तों की दहशत से लोग परेशान हैं. आतंक के साए में जी रहे स्थानीय लोग व प्रवासी बच्चों को घरों से अकेले बाहर नहीं भेज रहे हैं. गांव के लोग कुत्तों से बचाव के लिए डंडे लेकर पहरा दे रहे हैं.

कुत्ते के काटने के ताजा घटना के बारे में प्रवासी मजदूर कृष्णा ने कहा कि उसे काटने के बाद पागल कुत्ता उसके पिता की ओर झपटा था. इस पर उसके पिता ने भागते हुए अपनी जान बचाई. उन्होंने कहा कि इसके बाद ही सभी लोगों ने मिलकर कुत्ते को मार गिराया. प्रवासी मजदूरों ने प्रसाशन से सभी कुत्तों को यहां से ले जाने की मांग की है.

प्रशासन से कुत्तों को हटाने की मांग कई बार की गई

वहीं स्थानीय निवासी विनोद स्वरूप शर्मा ने कहा कि एक पागल कुत्ते ने तीन लोगों को काट खाया. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही यह पागल कुत्ता कई अन्य कुत्तों व जानवरों को भी काटने की फिराक में था. लेकिन लोगों ने इससे पहले ही कुत्ते को पीट-पीटकर मार दिया. उन्होंने आशंका जताई कि आने वाले समय में जिन कुत्तों को इस पागल कुत्ते ने काटा है वे भी पागल होकर लोगों के लिए परेशानी का सबब बनेंगे. उन्होंने कहा कि यहां इस क्षेत्र में आवारा पशु व जानवर हमेशा घूमते रहते हैं. क्षेत्र में काफी समय से कुत्तों की दहशत है. स्थानीय लोग कई बार एसडीएम सुंदरनगर व नगर परिषद को पत्र लिखकर इन्हें हटाने की मांग भी कर चुके हैं.

उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन कार्रवाई करने के मामले में फिसड्डी साबित हुआ है. अगर जल्द ही इस दिशा में कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया तो स्थानीय लोग सड़कों पर उत्तर कर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें - रेप के नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

ये भी पढ़ें - BJP सांसद किशन कपूर बोले- किसी का रिश्तेदार होना गुनाह नहीं
First published: August 10, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...