लाइव टीवी

महाराष्ट्र कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री ने कहा- सरकार गठन के लिए कांग्रेस, एनसीपी व शिवसेना में बातचीत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 9, 2019, 7:58 PM IST
महाराष्ट्र कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री ने कहा- सरकार गठन के लिए कांग्रेस, एनसीपी व शिवसेना में बातचीत
महाराष्ट्र से कांग्रेस की नेता और राष्ट्रीय महासचिव रजनी पाटिल ने कहा कि भाजपा विधायकों की खरीद फरोख्त में जुटी है.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) की वरिष्ठ नेत्री रजनी पाटिल (Rajni Patil) ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी (NCP) और शिवसेना (Shivsena) के बीच गठबंधन की सरकार (Alliance Government) बनाने को लेकर बात चल रही है.

  • Share this:
मंडी. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) की वरिष्ठ नेत्री रजनी पाटिल (Rajni Patil) का कहना है कि महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी (NCP) और शिवसेना (Shivsena) के बीच गठबंधन की सरकार (Alliance Government) बनाने को लेकर बात चल रही है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता की इच्छा के अनुसार यह वार्ता की जा रही है, क्योंकि वहां की जनता गैर भाजपा वाली सरकार चाहती है. यह बात रजनी पाटिल ने मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही. बता दें कि रजनी पाटिल हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी हैं और शनिवार को वह मंडी में कांग्रेस पार्टी की तरफ से आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल होने यहां आई हुई थी.

विधायकों को 25 करोड़ की ऑफर

रजनी पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा ने पहले से ही जोड़तोड़ शुरू करके घोड़ा बाजार चला रखा था. अभी भी वहां पर घोड़ा बाजार ही चल रहा है. आज भी वहां सरकार बनाने के लिए भाजपा विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश कर रही है. विधायकों को 25 करोड़ की ऑफर दी जा रही है.

रजनी पाटिल हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी हैं और मंडी में कांग्रेस की तरफ से आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल होने आई थी.


उन्होंने कहा कि भाजपा जनता के सामने बेनकाब हो जाए, इस बात का कांग्रेस और अन्य दल इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच गठबंधन की सरकार को लेकर बात चल रही है और यह बात वहां की जनता की इच्छा के अनुसार की जा रही है.

ये भी पढ़ें - इन्वेस्टर मीट पर सियासत, कांग्रेस के आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर का पलटवार

ये भी पढ़ें - रोहतांग दर्रे पर बर्फबारी से लाहौल स्पीति का सड़क संपर्क कटा, जीवन अस्त व्यस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...