महिला प्रधान ने अधिकारी के गलत हरकत की DC और SP को दी थी शिकायत, अब अन्नशन की दी धमकी

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 7:59 PM IST
महिला प्रधान ने अधिकारी के गलत हरकत की DC और SP को दी थी शिकायत, अब अन्नशन की दी धमकी
पीड़ित महिला प्रधान ने एक अधिकारी के गलत हरकत करने की 20 दिन पहले एसपी से शिकायत दी थी.

महिला प्रधान ने सरकाघाट उपमंडल के एक अधिकारी पर बेहुदा हरकतें करने का आरोप बीते 20 दिन पहले लगाया था और इस संदर्भ में डीसी और एसपी मंडी को शिकायत भी सौंपी थी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में अधिकारी पर गलत हरकत करने का आरोप लगाने वाली मंडी जिले की एक पंचायत की प्रधान पुलिस की कार्रवाही से संतुष्ट नजर नहीं आ रही है. गौरतलब है कि महिला प्रधान ने यह आरोप लगाया था कि सरकाघाट उपमंडल के एक अधिकारी ने अपने कार्यालय में उसका हाथ पकड़ा और उसे काम करवाने के लिए अपने क्वार्टर में आने को कहा. महिला प्रधान ने इस मामले में पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. यही वजह है कि वह बुधवार को एक बार फिर से मंडी के एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा. उन्होंने इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र ऐजेंसी से करवाने की मांग की. इस दौरान उनके साथ मंडी जिला महिला कांग्रेस की प्रधान सुमन चौधरी और सुंदरनगर जिला की प्रधान माला मेहता भी मौजूद रहीं.

20 दिन पहले भी महिला प्रधान ने दी थी शिकायत 

मालूम हो कि महिला प्रधान ने सरकाघाट उपमंडल के एक अधिकारी पर बेहुदा हरकतें करने का आरोप बीते 20 दिन पहले लगाया था और इस संदर्भ में डीसी और एसपी मंडी को शिकायत भी सौंपी थी. महिला प्रधान का आरोप था कि उक्त अधिकारी ने अपने कार्यालय में उसका हाथ पकड़ा और उसे काम करवाने के लिए अपने क्वार्टर में आने को कहा.

Invistigating Agency-स्वतंत्र एजेंसी
पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से मांग उठाई है कि मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी को दी जाए.


महिला प्रधान ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

महिला प्रधान का अब यह आरोप है कि पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं कर रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए यह कहा है कि जो जांच अधिकारी इसके लिए नियुक्त किया गया है, वह आरोपों की गंभीरता को नहीं देख रहे हैं और उल-जलूल सवाल पूछ रहे हैं.

पीड़िता ने अन्नशन पर बैठ जाने की दी धमकी
Loading...

महिला प्रधान ने आशंका जताई कि मामले में राजनीति की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. इन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग उठाई है कि मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी को दी जाए. वहीं इन्होंने चेताया है कि अगर जल्द ही मामले की सही ढंग से जांच नहीं की गई तो फिर यह जिला मुख्यालय पर अन्नशन पर बैठ जाएंगी.

वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायतकर्ता महिला प्रधान को भरोसा दिलाया कि मामले की सही ढंग से जांच की जा रही है और इसकी प्रक्रिया जारी है.

ये भी पढ़ें: बंडारू दत्तात्रेय का सीएम जयराम ने किया स्वागत, कहा- उनके अनुभव का मिलेगा लाभ

PHOTOS: Ind Vs SA T20: धर्मशाला में अफ्रीकी खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 7:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...