अपना शहर चुनें

States

मनाली-चंडीगढ़ बस में सवार शख्स से 453 ग्राम चरस, गिरफ्तार

सुंदरनगर में नाके पर पकड़ा गया आरोपी.
सुंदरनगर में नाके पर पकड़ा गया आरोपी.

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20,61 व 85 में मामला दर्ज कर आगामी शुरू कर दी है. आरोपी को गुरुवार को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर थाना पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ चलाए अपने अभियान एक और सफलता प्राप्त की है. इसी कड़ी में बुधवार को 453 ग्राम चरस पकडऩे में कामयाबी हासिल की है.

जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर पुलिस थाना प्रभारी गुरबचन सिंह के दिशानिर्देशानुसार हेड कांस्टेबल पवन कुमार के नेतृत्व में अन्य पुलिसकर्मियों सहित नेशनल हाईवे-21 पर स्थित पुंघ बैरियर पर नाका लगा रखा था.

इसी दौरान हाईवे पर वाहनों की रूटीन जांच के दौरान मनाली से चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस को जांच के लिए रोका गया. चैकिंग में बस सवार एक व्यक्ति की जांच करने पर 453 ग्राम चरस बरामद की.



आरोपी की पहचान धीरज सिंगारी (41) पुत्र कुलभूषण सिंगारी निवासी गांव शीशामाटी, जिला कुल्लू,हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20,29,61 व 85 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया कि एनएच-21 पर नाकाबंदी के दौरान बस में सवार व्यक्ति से 453 ग्राम चरस मिली है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20,61 व 85 में मामला दर्ज कर आगामी शुरू कर दी है. आरोपी को गुरुवार को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : सुर्खियां: स्वाइन फ्लू, लोस चुनाव को लेकर कांग्रेस में आवदेन शुरू और शिमला में बर्फ की आफत

PHOTO: जानिए क्या हैं आज हिमाचल प्रदेश के बड़े शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम

आज और कल बढ़ सकती है दिल्ली-NCR में ठंड, हिमाचल में भारी बर्फबारी की चेतावनी

PHOTOS: 500 रुपए की शर्त के लिए इस शख्स ने मौत को दी दावत!

जानिए क्यों आधी रात को मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे SP

जानिए कैसे इन महिलाओं ने बदली गांव की सूरत, श्रम विभाग करेगा सम्मानित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज