मंडी: करवाचौथ से पहले कैंसर से जूझ रही पत्नी ने खोया पति, 2 पन्नों का सुसाइड नोट मिला

सुंदरनगर में सुसाइड.
सुंदरनगर में सुसाइड.

Suicide in Sunder Nagar: डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लकड़ी और कोयले का व्यापार करने वाले एक ठेकेदार लाल चंद शर्मा ने बीबीएमबी कंट्रोल गेट पर पानी में छलांग लगाकर जान दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 9:20 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में करवाचौथ (Karva Chauth) से एक दिन पहले महिला ने अपना सुहाग खो दिया. मंडी जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) स्थित खूनी नहर ने महिला का सुहाग छिन लिया. 72 वर्षीय बुजुर्ग ने बीबीएमबी कंट्रोल गेट पर गहरे पानी में छलांग लगाकर जान (Suicide) दे दी. मृतक की शिनाख्त लाल चंद शर्मा पुत्र तोता राम निवासी गांव धनेड़ डाकघर पटड़ीघाट तहसील बल्द्वाड़ा जिला मंडी के तौर पर हुई है. वह पिछले लगभग 40 वर्षों से निजी व सरकारी क्षेत्रों में लकड़ी और कोयले के ठेकेदार का काम कर रहे थे.

लाल चंद के परिवार में कैंसर से जूझ रही पत्नी, 41 वर्षीय दिव्यांग बेटी सहित 4 बेटियां हैं. मृतक ने मौके पर अपने स्कूटर में 2 पन्नों का सुसाइड नोट के साथ चूहे मारने की दवाई, लगभग 2500 रुपए और दो बैंक पासबुक सहित अपना मोबाइल फोन भी छोड़ गया है.

भाई पर परिवार की जिम्मेदारी
सुसाइड नोट के मुताबिक, मृतक ने पूरे परिवार की जिम्मेवारी अपने भाई पर छोड़ दी है. उन्‍होंने कुछ लोगों पर लाखों की रकम न देने की भी बात लिखी है. मामले में डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत और पुलिस थाना सुंदरनगर के जांच अधिकारी एएसआई देवराज ने अपनी टीम सहित मौके पर आकार हालात का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी गई है.
क्या बोली पुलिस


डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लकड़ी और कोयले का व्यापार करने वाले एक ठेकेदार लाल चंद शर्मा ने बीबीएमबी कंट्रोल गेट पर पानी में छलांग लगाकर जान दे दी. लाल चंद शर्मा का सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज