हिमाचल: अपनी ही सरकार पर बरसे BJP MLA अनिल शर्मा, CM को भी कोसा

सीएम जयराम ठाकुर और अनिल शर्मा.
सीएम जयराम ठाकुर और अनिल शर्मा.

BJP MLA Anil Sharma Attacks CM Jairam Thakur: सदर से विधायक अनिल शर्मा ने सरकार के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि वे कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के सरकारों में चार बार विधायक व तीन बार मंत्री रह चुक हैं, ऐसे में अनिल शर्मा के पास सरकार चलाने का अच्छा अनुभव भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 2:50 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में हाशिये पर चल रहे मंडी जिला के सदर से भाजपा (BJP) के विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में अपनी ही सरकार पर भड़ास निकाली और साथ ही अपने दिल के दर्द बयां किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार मंडी (Mandi) जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ सही व्यवहार नहीं कर रही है.

इस बात का पता इसी से चलता है कि बीते दिनों में किस प्रकार से प्रदेश सरकार के सीएम से लेकर सांसद व मंत्री भी सदर (Sadar) के भाजपा विधायक अनिल शर्मा और उनके परिवार को मंचों से भी प्रताडि़त करने से पीछे नहीं रहे हैं. उन्होंने कहा की मौजूदा सरकार मंडी सदर में कोई भी नया काम शुरू करने तक में अभी तक असमर्थ रही है.

पूर्व सरकार के कामों को बढ़ा रही सरकार
अनिल शर्मा ने कहा कि सदर में मात्र वहीं काम आज सरकार शुरू कर रही है, जिनकी प्लानिंग उन्होंने पूर्व की सरकारों के समय में की थी. उन्होंने कहा कि मंडी जिला से सीएम बनने से लोगों में काफी आशा थी, लेकिन प्रदेश सरकार ने राजनैतिक तौर पर मंडी सदर की जनता के साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर मंडी सदर में तीन वर्षों में कोई भी नया काम करवाने में पूरी तरह से असफल रहे हैं.
मंडी सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा.




जब से मंत्री पद छोड़ा काम लटके
इसके साथ ही सदर विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बात का भी मलाल है कि उन्होंने जब से मंत्री पद छोड़ा उसके बाद से सदर हल्के में विकास के कार्य अटके व लटके पड़े हैं. मंडी की सभी महत्वपूर्ण योजनाओं जैसे पार्किंग, शापिंग कंप्लैक्ष, मंडी में बनने वाले घाट व लेक के कार्य ठंडे बस्ते में डाल दिया गए हैं. जब प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस बारे में बात कि गई तो उन्होंने अधिकारियों के सामने ही विधायक को होम वर्क करके आने की सलाह दे दी. सदर से विधायक अनिल शर्मा ने सरकार के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि वे कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के सरकारों में चार बार विधायक व तीन बार मंत्री रह चुक हैं, ऐसे में अनिल शर्मा के पास सरकार चलाने का अच्छा अनुभव भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज