अपनी ही सरकार और मुख्यमंत्री पर भड़के BJP विधायक, कहा- मैं पार्टी का बंधुआ मजदूर नहीं

सदर से बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है

सदर से बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है

सदर से बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने कहा कि मंडी (Mandi) जिला में सिर्फ सराज और धर्मपुर में ही विकास के कार्य करवाए जा रहे हैं. सारी योजनाओं का पैसा सिर्फ इन्हीं दो क्षेत्रों पर खर्च किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) प्रदेश के नहीं बल्कि सिर्फ सराज के मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के एक विधायक ने अपने ही मुख्यमंत्री और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी के विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) और मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर मंडी (Mandi) में आकर कहते हैं कि बेहतर होता अगर सदर विधायक उनके साथ होते, जबकि खुले मंच पर पार्टी के नेताओं ने ही मुझे जलील किया. शिवरात्रि महोत्सव में मुझे पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया इसके बाद भी मुख्यमंत्री को लगता है कि विधायक उनके साथ चले. उन्होंने कहा कि सदर क्षेत्र उनका परिवार है और आज वो अपने परिवार के लिए खड़े हैं. वो हर स्तर पर अपनी आवाज बुलंद करेंगे.

अनिल शर्मा ने कहा कि नगर निगम के चुनावों में लोगों को डरा-धमका कर वोट मांगे जा रहे हैं. यदि मंडी शहर में विकास करवाया गया होता तो गली-गली घूमकर वोट नहीं मांगने पड़ते. महेंद्र सिंह ठाकुर ने शहरी विकास मंत्री रहते मंडी शहर में धर्मपुर के लोगों को स्थापित किया और आज भी वो ऐसा ही कर रहे हैं. यहां के लोगों को कहीं और फेंका जा रहा है और धर्मपुर के लोगों को यहां स्थापित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यदि नगर निगम बीजेपी की बनी तो उसमें भी धर्मपुर के लोगों का ही कब्जा हो जाएगा. अनिल शर्मा ने कहा कि नगर निगम के चुनाव उनके परिवार की राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगे. लोगों ने मन बना लिया है कि अब बीजेपी को सबक सिखाना है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल शर्मा दस्तावेजों के साथ आए थे. उन्होंने कहा कि मंडी जिला में सिर्फ सराज और धर्मपुर में ही विकास के कार्य करवाए जा रहे हैं. सारी योजनाओं का पैसा सिर्फ इन्हीं दो क्षेत्रों पर खर्च किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश के नहीं बल्कि सिर्फ सराज के मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज