मंडी: BJP विधायक की वीडियो को छेड़छाड़ के बाद सोशल मीडिया पर किया वायरल, FIR
Mandi News in Hindi

मंडी: BJP विधायक की वीडियो को छेड़छाड़ के बाद सोशल मीडिया पर किया वायरल, FIR
मंडी के बल्ह से भाजपा विधायक गांधी.

थाना बल्ह प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा कि मामले पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 501 और 505 (1)( ए) में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में एक युवक ने बल्ह विधानसभा क्षेत्र से भाजपा (BJP) विधायक इंदर सिंह गांधी की वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर डाला. इस पर बल्ह भाजपा के मीडिया प्रभारी ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने बल्ह थाना में वीडियो (Video) के साथ छेड़छाड़ कर अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर मामला दर्ज किया है.

वीडियो संदेश से छेड़छाड़
जानकारी के अनुसार, बल्ह भाजपा मीडिया प्रभारी और शिकायतकर्ता देवेंद्र ठाकुर ने शिकायत दर्ज करवाई गई है कि विधायक इंद्र सिंह गांधी कोविड-19 के तहत जनता को सरकार की दी जाने वाली सुविधाएं और सहयोग को लेकर एक बयान दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. लेकिन इस वीडियो के साथ आरोपी अश्वनी सैनी ने छेड़छाड़ करके उसमें अभद्र भाषा का प्रयोग किया है.

यह बोली पुलिस
शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपी ने वीडियो को गलत तरीके से बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी किया है. शिकायतकर्ता के अनुसार, इससे विधायक इंद्र सिंह गांधी की छवि को धूमल किया जा रहा है. मामले की पुष्टि करते हुए थाना बल्ह प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा कि मामले पुलिस द्वारा आरोपी अश्विनी सैणी निवासी वार्ड नंबर-9,कंसा चौक,तहसील बल्ह जिला मंडी के खिलाफ आईपीसी की धारा 501 और 505 (1)( ए) में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल में खनन ढुलाई के लिए ट्रकों को इंटर डिस्ट्रिक आवाजाही की अनुमति

COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस का एक और ताजा मामला, कुल केस हुए 40

COVID-19: PM मोदी ने पहाड़ी दोस्त को किया फोन,पूछा-हिमाचल में कोई भूखा तो नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading