हिमाचल से BJP सांसद ने फेसबुक पर डाली बंदूक वाली फोटो, यूजर्स बोले- ‘इसलिए दिल्ली से लौटे मंडी’
Mandi News in Hindi

हिमाचल से BJP सांसद ने फेसबुक पर डाली बंदूक वाली फोटो, यूजर्स बोले- ‘इसलिए दिल्ली से लौटे मंडी’
मंडी से भाजपा सांसद अपने घर पर बंदूक के साथ. (FILE PHOTO)

हिमाचल भाजपा के नेता रामस्वरूप शर्मा दूसरी बार मंडी से सांसद चुने गए हैं.

  • Share this:
जोगिंद्रनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से भाजपा (BJP) के सांसद राम स्वरूप (Ramswaroop Sharma) के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन फोटो को सांसद ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था.

इस दौरान उन्होंने लिखा “अपने निवास जलपेहड़ (जोगिंदरनगर) में अपनी लाइसेंसी ट्वेल्व बोर गन (कारतूस) की सफ़ाई व निरीक्षण करते हुए’. फोटो सोशल मीडिया पर डालते ही कुछ लोगों ने सांसद को खरी-खरी भी सुनाई.

मंडी से भाजपा सांसद गन के साथ.
मंडी से भाजपा सांसद गन के साथ.




यह लिखा यूजर ने
एक यूजर ने लिखा कि ‘शायद कोरोना को उड़ाने का प्लान बना रहे हैं.’ वहीं. एक अन्यू यूजर ने लिखा कि कोरोना की अब खैर नहीं. इसी तरह बहुत से यूजर सांसद की भर्त्सना करते हुए भी दिखे. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई विनाशकाल विपरीत बुद्धि.” इसके अलावा, एक और यूजर ने लिखा कि “भाई ये तो बंदूक वाला नेता है, क्वारंटाइन नहीं होना है, जो आवाज उठाये वो------ जाये.”

सांसद की पोस्ट पर किए गए कमेंट.
सांसद की पोस्ट पर किए गए कमेंट.


वहीं, कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट को पाकिस्तान से जोड़कर भी कमेंट किए हैं. एक और यूजर्स ने सांसद की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि “जनता का निरीक्षण करे जिसके लिए दिल्ली से मंडी आए है! आपकी हरकतों से शर्म आती है हमने किस सांसद को अपना क़ीमती वोट दिया!.”

मंडी से भाजपा सासंद की पोस्ट पर किए गए कमेंट.
मंडी से भाजपा सासंद की पोस्ट पर किए गए कमेंट.


लॉकडाउन को लेकर हुआ था विवाद
बता दें कि इससे पहले, सांसद रामस्वरूप शर्मा के लॉक़डाउन के बीच दिल्ली से घर (जोगिंद्रनगर) लौटने पर भी विवाद हुआ था. इस दौरान लोगों ने सवाल उठाए थे कि उन्हें कैसे पास जारी हो गया, जबकि हिमाचल के दूसरे लोग अब भी बाहरी राज्यों में फंसे हुए हैं.


इस पर सांसद ने सफाई भी दी थी कि वह दिल्ली से लौटे हैं और क्वारंटीन हैं. वह अपने लोगों की मदद करने के लिए दिल्ली से आए हैं. कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने भी इस पर सवाल उठाए थे. रामस्वरूप शर्मा दूसरी बार मंडी से सांसद चुने गए हैं.

ये  भी पढ़ें: PHOTOS: शिमला में 42 दिन बाद खुले ठेके, कतारों में लगे लोग बोले-बढ़िया फैसला

हिमाचल के मंडी में गहरी खाई में गिरी ऑल्टो, दो युवकों की मौत, कार की तलाश

Lockdown में पकौड़े तलते नजर आए The Great Khali, लोगों से की यह खास अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading