BJP सांसद रामस्वरूप का आश्रय पर हमला, ‘जिनका परिवार बेल पर, वो मांग रहे CM से इस्तीफा’
Mandi News in Hindi

BJP सांसद रामस्वरूप का आश्रय पर हमला, ‘जिनका परिवार बेल पर, वो मांग रहे CM से इस्तीफा’
कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा और भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा.

आश्रय शर्मा ने यह मांग उठाई है. आश्रय शर्मा का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग का संचालन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की देखरेख में हो रहा है. ऐसे में उनके विभाग में इतने बड़े स्तर पर घोटालेबाजी चल रही थी और उन्हें इसकी जानकारी न हो, यह यह बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में पीपीई किट घोटाले (PPE Scam) के बाद कांग्रेसी नेताओं ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का इस्तीफा क्या मांगा, प्रदेश की सियासत में अब आरोपों प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है. विक्रमादित्य सिंह द्वारा सीएम का इस्तीफा मांगने के बाद मंडी से कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने भी यही मांग दोहराई तो मंडी से भाजपा (BJP) सांसद राम स्वरूप शर्मा जबाव देने मैदान में उतर आए. आश्रय शर्मा द्वारा इस्तीफा मांगने के बाद सांसद राम स्वरूप शर्मा ने प्रेस को जारी बयान में इसका जबाव दिया.

यह बोले रामस्वरूप शर्मा
राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि वो लोग सीएम से इस्तीफा मांग रहे हैं, जिनका परिवार जमानत पर है और कभी भी दोबारा जेल जा सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को पहले अपना इतिहास देख लेना चाहिए. राम स्वरूप के अनुसार ऐसे लोगों को इस्तीफा मांगने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस निदेशक ने यह घोटाला किया था वह सलाखों के पीछे जा चुका है. इसमें पार्टी के अध्यक्ष का नाम भी घसीटा जा रहा था और उन्होंने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया है. मामले की निष्पक्षता से जांच चल रही है लेकिन कांग्रेस इस मामले को बेवजह तूल देने में लगी हुई है.

क्या कहा था आश्रय ने



मंडी में मीडिया को जारी बयान और वीडियो के माध्यम से आश्रय शर्मा ने यह मांग उठाई है. आश्रय शर्मा का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग का संचालन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की देखरेख में हो रहा है. ऐसे में उनके विभाग में इतने बड़े स्तर पर घोटालेबाजी चल रही थी और उन्हें इसकी जानकारी न हो, यह यह बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय और निष्पक्ष जांच करनी चाहिए.



ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: रेप की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

हिमाचल में भी टिड्डियों के हमले को लेकर अलर्ट, 4 जिलों में ज्यादा खतरा
First published: May 29, 2020, 8:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading