लाइव टीवी

सीएम जयराम के गृहक्षेत्र मंडी में भागीरथ संभालेंगे संगठन का ‘रथ’

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 1, 2019, 1:57 PM IST
सीएम जयराम के गृहक्षेत्र मंडी में भागीरथ संभालेंगे संगठन का ‘रथ’
भागीरथ शर्मा मूलतः सराज क्षेत्र की बालीचैकी तहसील के पंजाई गांव के रहने वाले हैं.

बता दें कि बीते 9 वर्षों से शेर सिंह ठाकुर सराज मंडल भाजपा के अध्यक्ष पद पर काबिज रहे और उनके कार्यकाल की सराज मंडल भाजपा ने जमकर प्रशंसा की.

  • Share this:
मंडी. एक साधारण परिवार और जमीन से जुड़े व्यक्ति को सीएम (CM Jairam Thakur) के गृहक्षेत्र मंडी में संगठन के रथ का सारथी बनाया गया है. पंडोह (Pandoh) स्थित विश्राम गृह में संपन्न हुई सराज मंडल भाजपा (BJP) की चुनावी प्रक्रिया में 55 वर्षीय भागीरथ शर्मा को सर्वसम्मति से नया मंडलाध्यक्ष चुना गया. यह चुनावी प्रक्रिया प्रभारी मोहम्मद राजबली की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

कौन हैं भागीरथ
भागीरथ शर्मा मूलतः सराज (Siraj) क्षेत्र की बालीचैकी तहसील के पंजाई गांव के रहने वाले हैं और एक साधारण किसान परिवार से संबंध रखते हैं. वह भाजपा (BJP) के साथ तब से जुड़े हैं जब सीएम जयराम ठाकुर ने 1993 में अपना पहला चुनाव लड़ा था. मंडल स्तर पर संगठन के विभिन्न दायित्व संभालने के बाद उन्हें संगठन का महामंत्री बनाया गया. बीते 14 वर्षों से वह लगातार महामंत्री के पद पर आसीन थे. अब उन्हें अध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा गया.

नौ साल बाद बदलाव

बता दें कि बीते 9 वर्षों से शेर सिंह ठाकुर सराज मंडल भाजपा (BJP) के अध्यक्ष पद पर काबिज रहे और उनके कार्यकाल की सराज मंडल भाजपा ने जमकर प्रशंसा की. वहीं, शेर सिंह ठाकुर ने विस्तार से अपने कार्यकाल की जानकारी सभी को दी. नवनिर्वाचित अध्यक्ष भागीरथ शर्मा ने अपनी ताजपोशी के लिए सीएम जयराम ठाकुर सहित संगठन के सभी साथियों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि सराज में संगठन पूरी तरह से मजबूत है और सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बढ़िया कार्य कर रहा है, लेकिन संगठन को और बुलंदियों पर पहुंचाना उनकी प्राथमिकता रहेगी और इसके लिए वह सभी को साथ लेकर चलेंगे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में वैट बढ़ोतरी के बाद बढ़े पैट्रोल और डीजल के दाम

500 मीटर नीचे खाई में जली थीं लाइटें, पास जाकर देखा तो दो लाशें पड़ी हुई थी
Loading...

सोलन में प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र के कमरे से चिट्टा बरामद, आरोपी फरार

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर हुआ बस हादसा, 15 घायल

महिला सुरक्षाकर्मी की थप्पड़ से बेहोश हुई चौथी कक्षा की बच्ची,मामला पुलिस में

हिमाचल में मौसम: तीन दिन तक बारिश और बर्फबारी के आसार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...