Home /News /himachal-pradesh /

मंडी उपचुनाव: भाजपा पर बरसीं प्रतिभा सिंह, कौल सिंह ने उछाला राम स्वरूप शर्मा की मौत का मामला

मंडी उपचुनाव: भाजपा पर बरसीं प्रतिभा सिंह, कौल सिंह ने उछाला राम स्वरूप शर्मा की मौत का मामला

शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कटौला में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह.

शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कटौला में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह.

Mandi By-elections: मंडी में चुनावी जनसभा में प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही विकास के नाम पर वोट मांगा है, जबकि भाजपा हर बार चुनावों में कोई न कोई मुद्दा लेकर जनता को गुमराह करने पहुंच जाती है. वहीं, कांग्रेस नेता कौल सिंह भी भाजपा पर जमकर बरसे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट (Mandi Loksabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह का कहना है कि भाजपा क्षेत्रवाद के नाम पर हमेशा ही लोगों को बांटने का काम करती है. जबकि कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश का एक समान दृष्टि से विकास करती है. शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कटौला में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने यह बात कही. उन्‍होंने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो भाजपा (BJP) लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नए-नए मुद्दे ले आती है. जबकि कांग्रेस (Congress) पार्टी हमेशा ही विकास के नाम पर वोट मांगती है. वहींं, कांग्रेस नेता कौल सिंह भी भाजपा पर जमकर बरसे हैं.

इसके अलावा प्रतिभा सिंह ने कहा कि चाहे विकास की बात हो या रोजगार देने की, कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही विकास को सर्वोपरि रखा है. आज देश की जनता महंगाई से बूरी तरह से त्रस्त है और केंद्र सरकार राहत देने की बजाय लगातार दामों में बढ़ोतरी करती जा रही है, जोकि देश की जनता के साथ सरासर अन्याय है. कांग्रेस पार्टी लगातार इस विषय को उठा रही है और आगे भी उठाती रहेगी.

कौल सिंह भी भाजपा पर बरसे

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी फौजियों का मान-सम्मान करती है, लेकिन कभी उनके नाम पर राजनीति नहीं करती. एनडीए सरकार के कार्यकाल में कारगिल युद्ध हुआ तो भाजपा इसे ऐसे दर्शाती है, जैसे यह युद्ध उन्होंने ही लड़ा और जीता है. जबकि भाजपा कभी भी 1965 और 1971 की जंग का जिक्र नहीं करती है. पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी एक ऐसे नेता थे, जो हमेशा ही विपक्ष की तारीफ करते थे और उन्होंने स्व. इंदिरा गांधी को देवी स्वरूप बताया था.

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जब राम स्वरूप शर्मा ने आत्महत्या की तो कांग्रेस ने उनकी मौत मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग उठाई, लेकिन सरकार ने यह कहकर इस मांग को खारिज कर दिया कि अगर परिवार वाले कहेंगे तो ही जांच करवाई जाएगी. आज परिवार वाले खुद जांच की मांग कर रहे हैं और भाजपा सरकार इसपर चुप्पी साधे हुए है. अपने द्रंग दौरे के दूसरे दिन प्रतिभा सिंह ने कटौला, शिवाबदार और टकोली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया और अपने लिए वोट मांगे हैं.

Tags: Himachal news, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर