• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • CM जयराम ने कांग्रेस को चेताया- हम किसी के खिलाफ नहीं बोलेंगे, विपक्ष से आवाज उठी तो...

CM जयराम ने कांग्रेस को चेताया- हम किसी के खिलाफ नहीं बोलेंगे, विपक्ष से आवाज उठी तो...

. भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया.

. भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया.

Mandi by Elections: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी का उपचुनाव मंडी के लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई है, क्योंकि मंडी जिले को आजादी के बाद पहली बार जो मान-सम्मान मिला है, उसे बरकरार रखना है.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेसी नेताओं को साफ लफ्जों में चेतावनी दे दी है. सीएम ने विपक्षी दलों के नेताओं को चेताया है कि इन उपचुनावों में वे और उनकी पार्टी किसी के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे. लेकिन यदि विपक्षी दलों ने उनके खिलाफ कुछ बोला तो फिर बोलने वालों को सुनना मुश्किल हो जाएगा. भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने यह बात कही. जयराम ठाकुर ने कहा कि वे अच्छे माहौल में उपचुनाव चाह रहे हैं.

सीएम जयराम ठाकुर ने नाम लिए बिना शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह पर भी जुबानी हमला बोला. सीएम ने कहा कि पहली बार चुनकर आए नेता कर्मचारियों को पटकने और गिद्ध दृष्टि रखने की बातें कह रहे हैं. यह हिमाचल प्रदेश की संस्कृति नहीं है, बल्कि सब्र में रहकर बात करना ही यहां की संस्कृति और सभ्यता रही है.

मंडी चुनाव लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी उपचुनाव यहां के लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई है, क्योंकि मंडी जिला को आजादी के बाद पहली बार जो मान सम्मान मिला है, उसे बरकरार रखना है. उन्होंने फिर दोहराया कि मंडी हमारी थी, हमारी है और हमारी ही रहेगी. जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव जीतने के बाद जब प्रदेश में आम चुनाव होंगे तो मंडी जिला के लोगों के सहयोग से प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज