Home /News /himachal-pradesh /

मंडी उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह बोलीं- मजबूरी में लड़ रही हूं चुनाव

मंडी उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह बोलीं- मजबूरी में लड़ रही हूं चुनाव

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह.

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह.

Mandi By-elections: सीएम जयराम ठाकुर पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने कहा कि वे आज प्रदेश के हर वर्ग की परेशानी को दूर करने के लिए मजबूरी में चुनाव लड़ रही हैं. साथ ही भाजपा की सरकार पर आरोप लगाया कि आज प्रदेश में हर वर्ग दुखी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के द्वारा मंडी लोकसभा उपचुनाव की कांग्रेस प्रत्याशी पर मजबूरी में चुनाव लड़ने के बयान पर सियासत गर्माने लगी है. सीएम के गृह जिले में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने पलटवार किया है. शुक्रवार को मीडिया को जारी किए एक बयान में प्रतिभा सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने मजबूरी में चुनाव लड़ने की बात कबूल करते हुए कहा कि वे आज प्रदेश के हर वर्ग की परेशानी को दूर करने के लिए मजबूरी में चुनाव लड़ रही हैं. उन्होंने भाजपा की सरकार पर आरोप लगाया कि आज प्रदेश में हर वर्ग दुखी है.

प्रतिभा ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ अभद्रता, मारपीट और बलात्कार जैसी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है जिसकी जिम्मेवार प्रदेश की भाजपा सरकार है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज माताएं, बहनें और बेटियां सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. साथ ही महिला उत्थान के वादे भी खोखले साबित हुए हैं. कोरोना काल में कई युवाओं को रोजगार से हाथ धोना पड़ा, लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं को घरद्वार पर रोजगार मुहैया करवारने में नाकाम रही है, जिसके कारण आज युवाओं पर बेरोजगारी की मार पड़ी है और वे दर-दर भटकने को मजबूर हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि आज भाजपा की सरकार में हिमाचल प्रदेश के जो हाल हुए हैं उसी मजबूरी में वे चुनाव में उतरी हैं, ताकि जनता को राहत मिल सके. शुक्रवार को लोकसभा उपचुनाव के चलते कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने सराज के छतरी, करसोग विधानसभा के करसोग और पांगणा में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उनके साथ चेतराम, महेंद्र सिंह सहित कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Tags: Himachal election, Mandi news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर