Home /News /himachal-pradesh /

Mandi By-elections: कांग्रेस के पक्ष में मतदान ही स्व. वीरभद्र सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि: प्रतिभा सिंह

Mandi By-elections: कांग्रेस के पक्ष में मतदान ही स्व. वीरभद्र सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि: प्रतिभा सिंह

मंडी के बल्ह में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह.

मंडी के बल्ह में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह.

Mandi By-elections: मंडी से प्रतिभा सिंह पांचवीं बार चुनाव लड़ रही हैं. गुरुवार को उन्होंने मंडी जिले के बल्ह समेत कई स्थानों पर चुनाव प्रचार किया और वोट मांगे.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र (Mandi Loksabha Elections) से उपचुनाव के लिए कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) का कहना है कि आज बढ़ती महंगाई के खिलाफ लोगों को केंद्र और प्रदेश सरकार को सबक सिखाने की जरूरत है. यह बात उन्होंने बल्ह विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कही. उन्होंने गागल, नेरचौक, रिवालसर और लेदा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया और अपने लिए समर्थन मांगा.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय सीट पर इस वक्त देश भरत की नजरें टिकी हुई हैं. देश यह देखना चाहता है कि बढ़ती महंगाई और झूठे आश्वासनों पर यहां की जनता क्या संदेश देती है. उन्होंने कहा कि आज महंगाई कमरतोड़ बन चुकी है और शादी विवाह के लिए लोगों को सोने का छोटा सा टुकड़ा खरीदने के लिए भी लाखों रूपए खर्च करने पड़ रहे हैं. लोगों को अब इस महंगाई के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है, तभी केंद्र और प्रदेश सरकार को सही सबक मिलेगा.
वीरभद्र सिंह ने विकास किया: प्रतिभा सिंह
प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही विकास के नाम पर वोट मांगा है, जबकि भाजपा हर बार चुनावों में कोई न कोई मुद्दा लेकर जनता को गुमराह करने पहुंच जाती है. उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने जो विकास के कार्य किए हैं आज कांग्रेस पार्टी को उसके बदले में वोट देकर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकती है. उन्होंने कहा कि स्व. वीरभद्र सिंह आज हमारे बीच में मौजूद नहीं हैं, लेकिन वो जहां भी हैं वहां से ये जरूर देख रहे हैं कि कौन उनके साथ आज भी खड़ा है. मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री एवं मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश चौधरी सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे.

Tags: Himachal election, Himachal pradesh, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर