• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल उपचुनाव: कौल सिंह पर आश्रय का हमला, कहा-वह G-23 में शामिल, उन्हें ना मिले टिकट

हिमाचल उपचुनाव: कौल सिंह पर आश्रय का हमला, कहा-वह G-23 में शामिल, उन्हें ना मिले टिकट

कौल सिंह ठाकुर के बयानों पर पूर्व में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने तीखा पलटवार किया है.

कौल सिंह ठाकुर के बयानों पर पूर्व में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने तीखा पलटवार किया है.

Mandi By-elections: आश्रय शर्मा ने कहा कि जी 23 का जो ग्रुप बना है, उसमें हिमाचल प्रदेश से सिर्फ कौल सिंह ठाकुर ही शामिल हैं. कौल सिंह ठाकुर ने भी उसमें अपने हस्ताक्षर किए हैं और ऐसा करने वाले कौल सिंह ठाकुर प्रदेश के इकलौते कांग्रेसी नेता हैं.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश की वीरभद्र सिंह सरकार में मंत्री रहे कौल सिंह ठाकुर द्वारा सुखराम परिवार के खिलाफ कही गई बातों को लेकर कांग्रेस पार्टी में बवाल मचता हुआ नजर आ रहा है. कौल सिंह ठाकुर के बयानों पर पूर्व में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने तीखा पलटवार किया है. वीडियो संदेश जारी करके आश्रय शर्मा ने कहा कि सीएम पद का जो सौभाग्य मंडी जिला को आज मिला है, वो वर्षों पहले मिल जाता, यदि कौल सिंह ठाकुर ने उस वक्त पंडित सुखराम का साथ दिया होता.

सभी जानते हैं कि उस वक्त जिला की पीठ किसने जमीन पर लगाई थी. आश्रय ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उनका टिकट पिछले चुनावों में मिली हार के चलते काटा है और अगर पार्टी ने यह मापदंड तय किया है तो फिर आगामी विधानसभा चुनावों में कौल सिंह ठाकुर और उनकी बेटी चंपा ठाकुर को भी टिकट न दिया जाए, क्योंकि ये दोनों पिछले विधानसभा चुनावों में हार का सामना कर चुके हैं.
पैर पकड़कर टिकट नहीं मांगा
आश्रय शर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी किसी के पैर पकड़कर टिकट नहीं मांगा. आदर सम्मान के चलते वे सभी के पांव छूते हैं और उसमें कौल सिंह ठाकुर भी शामिल हैं. 2019 के चुनावों के दौरान राहुल गांधी ने खुद उन्हें पार्टी में आने के लिए कहा था. उस वक्त राहुल गांधी ने कहा था कि पंडित सुखराम के साथ उनका राजनैतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है.
जी-23 में कौल सिंह भी शामिल
आश्रय शर्मा ने कहा कि जी 23 का जो ग्रुप बना है, उसमें हिमाचल प्रदेश से सिर्फ कौल सिंह ठाकुर ही शामिल हैं. कौल सिंह ठाकुर ने भी उसमें अपने हस्ताक्षर किए हैं और ऐसा करने वाले कौल सिंह ठाकुर प्रदेश के इकलौते कांग्रेसी नेता हैं. कौल सिंह ठाकुर खुद सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ होकर पार्टी को तोड़ने की कोशिशें कर रहे हैं. उन्हें ऐसी हरकतों से बचना चाहिए और संगठन की मजबूती के लिए काम करना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज