Home /News /himachal-pradesh /

Mandi By-election: सुखराम के गढ़ पहुंची प्रतिभा, बोली- मुझे पंडित जी के आशीर्वाद की जरूरत

Mandi By-election: सुखराम के गढ़ पहुंची प्रतिभा, बोली- मुझे पंडित जी के आशीर्वाद की जरूरत

मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान प्रतिभा सिंह और आश्रय शर्मा.

मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान प्रतिभा सिंह और आश्रय शर्मा.

Mandi By-elections. कांग्रेस प्रत्‍याशी प्रतिभा सिंह ने कहा,' पूर्व के चुनावों में उन्हें पंडित सुखराम का आशीर्वाद मिलता रहा है और इस बार भी उन्हें उम्‍मीद है कि भरपूर समर्थन देंगे. वहीं, पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) के पोते आश्रय शर्मा ने भी प्रचार में शामिल होकर उन्हें सहयोग का भरोसा दिलाया है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट में कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के गढ़ यानी सदर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करके अपने लिए वोट मांगे. प्रचार के दौरान उनके साथ पूर्व प्रत्याशी रहे और पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) के पोते आश्रय शर्मा भी मौजूद रहे.

प्रतिभा सिंह ने सदर विधानसभा क्षेत्र के बीर, सदोह, भरगांव, गोखड़ा और पक्का परूआ में चुनावी सभाओं को संबोधित करके वोट मांगे. बीर गांव में अपने संबोधन में प्रतिभा सिंह ने कहा कि पंडित सुखराम का प्रदेश की राजनीति में बड़ा नाम है और सदर क्षेत्र उनका घर है. उन्होंने कहा कि पूर्व के चुनावों में भी उन्हें पंडित सुखराम का आशीर्वाद मिलता रहा है और इस बार भी उन्हें आशीर्वाद की जरूरत है. उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग उन्हें भरपूर सहयोग और समर्थन देंगे.

आश्रय भी पहली बार दिखे साथ
आश्रय शर्मा ने भी प्रतिभा सिंह के प्रचार में शामिल होकर उन्हें पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया. आश्रय शर्मा ने कहा कि सदर चुनाव क्षेत्र की जनता ने पंडित सुखराम को बनाया है और इसका अहसान वे जिंदगी भर नहीं भूल सकते. उन्होंने सदर क्षेत्र की जनता से प्रतिभा सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की. वहीं, इससे पहले प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को प्रत्याशी बनाकर भाजपा ऐसे प्रचार कर रही है. जैसे कारगिल का युद्ध भाजपा ने ही जीता है. यह युद्ध देश की सेना ने लड़ा था और उन्होंने ही कुर्बानियां देकर इसे जीता भी था.

क्या बोली प्रतिभा सिंह
प्रतिभा सिंह ने कहा कि वे और उनका परिवार सेना का मान-सम्मान करते हैं और जिंदगी में कभी उनका कर्ज नहीं चुका सकते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी सेना के नाम पर राजनीति नहीं करती. मौके पर उनके साथ नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा और सदर से पूर्व में कांग्रेस की प्रत्याशी रही चंपा ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे.

Tags: Congress Committee, Himachal Politics, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर