Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Mandi: कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी ने भी तोड़ा दम, IGMC में ली आखिरी सांस

Accident in Mandi: कार हादसे में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी ने भी तोड़ा दम, IGMC में ली आखिरी सांस

हिमाचल के मंडी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

हिमाचल के मंडी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Mandi: रविवार सुबह शाला निवासी गीतानंद और डिंपल परिवार के साथ गणेश मंदिर जा रहे थे, तो घर से कुछ दूरी पर इनकी कार खाई में गिर गई. हादसे में गीतानंद और डिंपल की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि तीन बच्चे 11 वर्षीय अक्षरा, नौ वर्षीय बेटी दीक्षा और पांच वर्षीय बेटा भुवनेश्वर घायल हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल के मंडी जिले के औट थाना के तहत शाला गांव में हुए कार हादसे (Car Accident) में माता-पिता के बाद बड़ी बेटी अक्षरा ने भी दम तोड़ दिया. 11 वर्षीय अक्षरा की शिमला में उपचार के दौरान आज सुबह मौत (Death) हो गई. पिछले कल हादसे में माता पिता की मौत हो गई थी. अक्षरा को गंभीर हालत के चलते आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था. इस परिवार के दो बच्चे कुल्लू में उपचाराधीन हैं. जिनमें दीक्षा और भुवनेश्वर शामिल हैं. औट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत ने हादसे में घायल अक्षरा की मौत की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के ये पांच सदस्य अपनी निजी कार नम्बर एचपी 32 ए 4545 में जा रहे थे. घर से कुछ दूरी पर इनकी कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए नगवाईं लाया गया, जहां 32 वर्षीय गीता नन्द और उसकी 30 वर्षीय धर्मपत्नी डिम्पल कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दो बच्चों दिक्षा और भुवनेश्वर का उपचार जारी है. सबसे बड़ी बेटी अक्षरा की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया था. जहां उसने अंतिम सांस ली.

इंस्पेक्टर ललित महंत ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही औट थाना पुलिस का दल तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गया था. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना सम्बन्धी मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं.

Tags: Accident, Himachal pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर