Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: NH-21 पर सलापड़ में कार व HRTC बस की टक्कर, महिला की मौत व दो घायल

मंडी: NH-21 पर सलापड़ में कार व HRTC बस की टक्कर, महिला की मौत व दो घायल

नेशनल हाईवे 21 पर सलापड में कार व एचआरटीसी बस की टक्कर में महिला की मौत हो गई.

नेशनल हाईवे 21 पर सलापड में कार व एचआरटीसी बस की टक्कर में महिला की मौत हो गई.

मंडी जिला के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर सलापड़ के समीप एचआरटीसी बस (Hrtc) और एक आॅल्टो कार (Alto Car) के बीच भयंकर टक्कर में एक महिला की मौत हो गई तो कारइ सवार अन्य दो बुरी तरह से घायल हुए हैं.

मंडी. हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 (NAtional Highway-21) पर सलापड़ के समीप एचआरटीसी बस और एक आॅल्टो कार के बीच भयंकर टक्कर (Road Accident) में एक महिला की मौत (Woman Died) हो गई तो कारइ सवार अन्य दो बुरी तरह से घायल हुए हैं. इस जानकारी के अनुसार सुंदरनगर से बिलासपुर की ओर आ रही एचआरटीसी बस और एक आॅल्टो कार में सलापड़ पेट्रोल पंप के समीप जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें मौके पर कार सवार महिला की मौत हो गई और दो अन्य सवार बुरी तरह घायल हो गए हैं. बस-कार की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार टक्कर के बाद सड़क के दूसरी तरफ नाली में जाकर रुकी और बस भी दुर्घटनास्थल से 50 से 100 मीटर आगे जाकर रूकी है.

घायलों को कार से बाहर निकाला

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉरर्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया है. मृतक महिला की पहचान रंजू गुप्ता (55) पुराना बाजार सुंदरनगर के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

घायलों का चल रहा है इलाज

इस मामले की जानकारी देते हुए सुंदरनगर के डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि बस और कार की टक्कर में एक महिला की मौत हुई है. मृतक महिला का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कश्मीर में शहीद हुए सैनिक अनिल का अंतिम संस्कार, बेटे ने दी मुखाग्नि

सिरमौर में 10 दिन से ब्लैकआउट, CM का पुतला फूंकने पर प्रदर्शनकारियों पर FIR

Tags: Himachal pradesh, HRTC, Mandi, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर