Assembly Banner 2021

मंडी: पेपर देकर लौट रही 22 साल की युवती BBMB झील में गिरी, मौत

मंडी में झील में डूबी युवती.

मंडी में झील में डूबी युवती.

Girl Drowned in BBBM Pond: डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सुंदरनगर में स्थित बीबीएमबी झील (BBMB Lake) में डूबने से युवती की मौत हो गई. युवती पैर फिसलने से झील में गिर गई थी.

युवती की पहचान 22 वर्षीय सुरेखा शर्मा गांव कठोह कुठेहड़, त्रिफालघाट, सरकाघाट (Sarkaghat) जिला मंडी के रुप में हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. सुंदरनगर के एक कॉलेज से एमएससी कर चुकी युवती वर्तमान मे बल्ह के एक निजी कॉलेज में पढ़ रही थी.

जानकारी के अनुसार, युवती का गुरुवार को रिअपीयर के लिए पेपर देने गई थी. पेपर देने के बाद वह सुंदरनगर में शीशमहल के समीप रास्ते से गुजर रही थी और इस दौरान अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह जलाशय में गिर गई. थोड़ी देर बाद वहां से गुजर रहे लोगों को युवती के डुबने के बारे पता चला तो उन्होंने शोर मचाया और अन्य लोगों को बुलाकर उसे बचाने का प्रयास भी किया. घटना की सूचना तुरंत बीएसएल थाना पुलिस को दी गई, लेकिन जब तक उसे बाहर निकाला गया वह दम तोड़ चुकी थी.



क्या बोले डीएसपी
घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज