बंद कमरे में नहीं बनेगी लिस्ट, कांग्रेस में काम करने वालों को मिलेंगे औहदे: आश्रय शर्मा

कोटली में कांग्रेस की मीटिंग.
कोटली में कांग्रेस की मीटिंग.

महासचिव आश्रय शर्मा ने ओपन हाउस को संबोधित करते हुए कहा कि सदर क्षेत्र के लोगों ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को जो बढ़त दिलाई थी आज उसका परिणाम सभी को भुगतने को मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 2:11 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी को नया सरदार मिलने के बाद अब संगठन विस्तार की कसरत शुरू हो गई है. इसी कड़ी में सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी (Block Congress Comittee) का ओपन हाउस कोटली (Kotli) स्थित विश्राम गृह के प्रांगण में आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश महासचिव चेत राम ठाकुर और आश्रय शर्मा ने विशेष रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. ओपन हाउस में जिन-जिन लोगों के नाम पदाधिकारी के तौर पर सुझाए गए, उन्हें जल्द ही जिम्मेवारियां सौंपी जाएंगी और पूरी कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी.

इस मौके पर सदर से भाजपा (BJP) के दो कार्यकर्ताओं ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए. इन दोनों का चेत राम ठाकुर और आश्रय शर्मा ने हार पहनाकर पार्टी में स्वागत किया.

क्या बोले चेत राम
ओपन हाउस को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव चेत राम ठाकुर ने प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि मंडी जिला के लोगों की मुख्यमंत्री पद के लिए चली आ रही वर्षों की मांग तो पूरी हो गई, लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं. जयराम ठाकुर की नीयत काम करने को लेकर नजर ही नहीं आ रही है. जिला के लोगों ने पंडित सुखराम में एक सशक्त मुख्यमंत्री देखा था, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें यह मौका नहीं मिल पाया जबकि जयराम ठाकुर को सौभाग्य से यह मौका मिला, लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि उनकी सोच काम करने वाली नहीं है.
आश्रय ने साधा निशाना


प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा ने ओपन हाउस को संबोधित करते हुए कहा कि सदर क्षेत्र के लोगों ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को जो बढ़त दिलाई थी आज उसका परिणाम सभी को भुगतने को मिल रहा है. कोटली क्षेत्र के तहत लगने वाला थाना पलौन प्रोजेक्ट के कार्य को राज्य सरकार अभी तक शुरू नहीं करवा पाई है. सदर क्षेत्र के साथ प्रदेश सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है, जिन लोगों ने यहां का प्रतिनिधि बनकर काम करने के वादे किए थे वो आज पूरी तरह से गायब हैं. मौके पर प्रदेश सचिव धर्मवीर धामी, एनएसयूआई के प्रदेश पदाधिकारी हमित जम्वाल व सिद्धार्थ और सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष ओम प्रकाश सहित अन्य गणमान्य नेता भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज