CRPF जवान ने शहीदों के परिवारों के दर्द को गाने में पिरोया, गाना किया रिलीज

मंडी के एडीसी ने ‘फौजी मेरेया’ गाना रिलीज किया है.
मंडी के एडीसी ने ‘फौजी मेरेया’ गाना रिलीज किया है.

हिमाचल पुलिस के हेड कांस्टेबल सरकाघाट के थौना इलाके के कठोगन गांव के मनोज ठाकुर ने इस वीडियो में फौजी की भूमिका निभाई है.

  • Share this:
मंडी. सीआरपीएफ (CRPF) के जवान टीआर डोगरा का लिखा और गाया ’’फौजी मेरेया’’ गाना रिलीज हो गया है. गाने को एडीसी मंडी (ADC Mandi) आशुतोष गर्ग ने रिलीज किया. गाने का वीडियो यू-टयूब पर उपलब्ध है. गाना लिखने और गाने वाले सीआरपीएफ के जवान टीआर डोगरा मंडी (Mandi) जिला के कोटली गांव के रहने वाले हैं. इस गाने में हिमाचल पुलिस (Himachal Police) के हेडकांस्टेबल मनोज ठाकुर ने फौजी का किरदार निभाया है.

गाने में दर्शाया दर्द
सीआरपीएफ के जवान टीआर डोगरा ने बताया कि जब वह अपने शहीद साथियों को अंतिम विदाई देने उनके घर जाते हैं तो उस परिवार पर जो बीतती है उसे इस गाने के माध्यम से दर्शाने का प्रयास किया गया है। टीआर डोगरा ने गाने को खुद ही लिखा और गाया है. साल 2009 से सीआरपीएफ में तैनात टीआर डोगरा बताते हैं कि वह अभी तक 10 एलबम निकाल चुके हैं और इसमें अधिकतर मातृशक्ति और नारी शोषण पर आधारित गाने शामिल हैं.

इन्होंने किया फौजी का किरदार
हिमाचल पुलिस के हेड कांस्टेबल सरकाघाट के थौना इलाके के कठोगन गांव के मनोज ठाकुर ने इस वीडियो में फौजी की भूमिका निभाई है. मनोज ठाकुर ने बताया कि उन्होंने जिंदगी में पहली बार अभिनय किया है और एक फौजी की भावनाओं को दर्शाने का प्रयास किया है. उन्होंने लोगों से वीडियो को भरपूर प्यार देने की गुजारिश भी की है.



ये भी पढ़ें: PHOTOS: मनाली में ताजा हिमपात, घाटी ने फिर ओढ़ी सफेद चादर

OLX पर देखी कार, PhonePe से भेजे पैसे, फिर हुई धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज