लाइव टीवी

COVID-19: देव कमरूनाग ने CM राहत कोष में दी 10 लाख रुपये की सहायता
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 31, 2020, 10:45 AM IST
COVID-19: देव कमरूनाग ने CM राहत कोष में दी 10 लाख रुपये की सहायता
मंडी के देव कमरूनाग. (FILE PHOTO)

मंडी जिला के आराध्य बड़ा देव कमरूनाग (Dev Kamarunaag) ने कोरोना वायरस को लेकर सीएम राहत कोष में 10 लाख की राशि भेंट की है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). कोरोना (Corona Virus) महामारी को लेकर कई संस्थाएं और दिग्गज उद्योगपति राहत राशि दान कर रहे हैं. कई संतों और मंदिर कमेटियों ने भी राहत कोष में सहयोग किया है. मंडी जिला के आराध्य बड़ा देव कमरूनाग (Dev Kamarunaag) ने कोरोना वायरस को लेकर सीएम राहत कोष में 10 लाख की राशि भेंट की है.

देवता के कटवाल भीष्म ठाकुर ने कहा कि देव कमरूनाग कमेटी इस वैश्विक आपदा की घड़ी में केंद्र व प्रदेश सरकार के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि जहां भी उनका सहयोग अपेक्षित होगा, वह हमेशा तैयार हैं. भीष्म ठाकुर ने कहा कि सर्व देवता सेवा सीमति मंडी (Mandi) ने समस्त देवता कमेटी के प्रधान और कारदारों से आह्वान किया है कि राष्ट्रहित के लिए महामारी से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री के राहत कोष मे धन देने की कृपा करें.

मंडी में आई थी आपदा
सर्व देवता सेवा सीमति मंडी के प्रधान शिवपाल शर्मा का कहना है कि ऐसी आपदा की घड़ी राजाओं के समय भी मंडी में आई थी तो उस समय समस्त देवी-देवताओं ने रोकथाम की थी. वैसी ही कामना सभी देवी देवताओं के गुर व पुजारी वर्तमान में कर रहे है.



दूसरी मंदिर कमेटियां भी करें मदद


सर्व देवता मेला कमेटी मंडी के अध्यक्ष शिवपाल शर्मा ने कहा कि देश इस समय भयंकर कोरोना वायरस चपेट में हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का प्रयास सराहनीय है. उन्होंने सभी मंदिर कमेटियों से आग्रह किया है कि पीएम राहत कोष में दान देकर कोरोना पीड़ितों की सहायता की जाए. उन्होंने देव कमरूनाग कमेटी की सराहना करते हुए कहा कि कमेटी ने सबसे पहले पहल करते हुए 10 लाख की राशि दी है, जो एक सराहनीय कदम है.

ये भी पढ़ें: Weather Alert: हिमाचल में 2 दिन भारी बारिश, आंधी और ओलावृष्टि के आसार

PHOTOS: ऊना में पुलिसवालों को दी PPE किट्स, यहीं से होती है हिमाचल में एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 10:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading