अपना शहर चुनें

States

मंडी: BJP विधायक ने कांग्रेस नेता मुकेश पर साधा निशाना कहा-एक्सीडेंटल नेता विपक्ष

मंडी के द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर.
मंडी के द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर.

जवाहर ठाकुर ने प्रदेश सरकार के द्वारा दिसंबर तक प्रदेश में सख्ती बढ़ाए जाने के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि सरकार के कोरोना के खिलाफ सख्त कदम उठाने के बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वालों के आंकड़े में कमी आई है.

  • Share this:

मंडी. वैश्विक कोरोना महामारी के दौर में केंद्र और हिमाचल प्रदेश की सरकारों ने बेहतर कार्य किया है जिसके चलते कोरोना संक्रमण (Corona Virus) को फैलने से रोकने में काफी सहायता मिली है. यह बात मंडी (Mandi) जिला के द्रंग विधानभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर ने मंडी में एक प्रैस वार्ता के दौरान कही. उन्होंने कहा कि देश व हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक कुशल नेतृत्व होने के चलते अब कोरोना के मामलों में कमी आ रही है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से ठीक होने वालों का आंकड़ा भी दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है.

सख्ती का स्वागत किया
जवाहर ठाकुर ने प्रदेश सरकार के द्वारा दिसंबर तक प्रदेश में सख्ती बढ़ाए जाने के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि सरकार के कोरोना के खिलाफ सख्त कदम उठाने के बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वालों के आंकड़े में कमी आई है. उन्होंने सभी लोगों से भी आहवान किया वे कोरोना की दवाई आने तक किसी प्रकार की ढिलाई न करें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का साथ दें. इसके साथ ही उन्होंने मंडी जिला में कोरोना की रोकथाम और इलाज की व्यवस्था को भी बेहतर बताया.
नेता विपक्ष पर किया हमला
जवाहर ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के नेता विपक्ष पर भी जमकर जुबानी हमले बोले, उन्होंनें नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के उस बयान की कड़ी निंदा की जिसमें उन्होंनें प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर कहा है. जवाहर ने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कहा कि अगर द्रंग की जनता ने जवाहर ठाकुर को नहीं जिताया होता तो नेता विपक्ष की कुर्सी पर कोई और होता. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी नेतृत्वहीन हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज