चंडीगढ़ में हादसे का शिकार हुआ मंडी का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, PGI में भर्ती
Mandi News in Hindi

चंडीगढ़ में हादसे का शिकार हुआ मंडी का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, PGI में भर्ती
हिमाचल के मंडी शहर की इंदारा मार्केट.

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने दूरभाष पर इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि युवक के प्राइमरी कांटेक्ट्स की डिटेल खंगाली जा रही है.

  • Share this:
मंडी. मंडी जिला का 23 वर्षीय युवक चंडीगढ़ में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह युवक मंडी जिला के द्रंग क्षेत्र के तहत आने वाले नगवाईं गांव का रहने वाला है और पेशे से ड्राईवर है. बीती 28 मई को यह युवक सब्जी की सप्लाई लेकर दिल्ली जा रहा था, लेकिन चंडीगढ़ के पास इसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. इसे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ भर्ती करवाया गया है. वहीं पर युवक का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया, जिसमें यह युवक पॉजिटिव पाया गया है.

प्रशासन को मिली जानकारी
मंडी जिला प्रशासन को इसकी जानकारी प्राप्त हो गई है. डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने दूरभाष पर इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि युवक के प्राइमरी कांटेक्ट्स की डिटेल खंगाली जा रही है. वहीं आज मंडी जिला के 2 और मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली. श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नेरचौक में उपचाराधीन 2 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है.

स्वस्थ हुए मरीज



अस्पताल में दाखिले के दस दिन बाद पिछले कल इनके सैंपल लिए गए थे जो आज जांच में नेगेटिव पाए गए हैं. यह दोनों 20 मई से अस्पताल में उपचाराधीन थे. यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीवानंद चौहान ने दी. उन्होंने बताया कि एक युवक पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है जबकि युवती बुखार से ग्रसित है और उसे बाद में छुट्टी दी जाएगी.



उन्होंने स्पष्ट किया कि युवती को बुखार किसी और कारण से है जबकि उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब मंडी जिला में एक्टिव मामलों की संख्या घटकर 7 रह गई है. जिला में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें से 2 की मौत हो गई है, दो ठीक हो गए हैं और 7 अभी भी अंडर ऑबजरवेशन हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: दुल्हा-दुल्हन सहित 17 बाराती 71 दिन बाद पहुंचे घर, बंगाल गई थी बारात

हिमाचल विधानसभा में दिखा तेंदुआ, कांग्रेस बोली-शायद पूछ रहा है विशेष सत्र कब?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading