VIDEO: मंडी में नशे में टल्ली होकर महिला ने मचाया हुड़दंग, लोगों पर बरसाई ईंटें

मंडी में शराब के नशे में महिला ने किया हंगामा.
मंडी में शराब के नशे में महिला ने किया हंगामा.

Mandi Drunk Lady Viral Video: एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि महिला को नारी निकेतन भेजने का प्रयास किया जा रहा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) शहर में एक महिला ने शराब के नशे (Drunk Lady) में टल्ली होकर जमकर हुडदंग मचाया. शराब (Alcohol) के नशे में धुत्त महिला ने लोगों पर ईंटे (Bricks) भी बरसा डाली. गनीमत यह रही कि किसी को कोई चोट नहीं लगी. घटना सोमवार शाम की है.

मंडी शहर के महामृत्युंज्य मंदिर के पास एक शराबी महिला कहीं से शराब के नशे में टुन्न होकर आई. नशे में झुमती महिला को देखने के लिए लोगों का हुजुम इकट्ठा हो गया. ऐसे में महिला ने पास में रखी ईंटों को उठाकर लोगों पर बरसाना शुरू कर दिया. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस टीम ने मौके पर आकर हालात को काबू करना शुरू किया. लेकिन महिला कहां मानने वाली थी. उसने पुलिस के भी पसीने छुड़ा दिए.

काफी देर चला ड्रामा
शराबी महिला सड़क पर ही लेट गई और गाडि़यों को भी पूरी तरह से रोक दिया. पूरा ड्रामा करीब आधा घंटा तक चलता रहा और महिला को काबू करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाईल फोन से महिला के हुडदंग का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंततः महिला पुलिस ने शराबी महिला को काबू किया और उसे सीटी चौकी ले गई. महिला के खिलाफ हुडदंग मचाने को लेकर पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है. मंगलवार को महिला को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है.




पहले भी कर चुकी है हंगामा
बताया जा रहा है कि इसी महिला ने रविवार रात को भी बस स्टैंड के पास इसी तरह का हंगामा किया था. उस रात को पुलिस ने महिला को जुर्माना लगाकर छोड़ दिया था, लेकिन सोमवार को इसने फिर वैसी ही हरकत की. बताया जा रहा है कि महिला को शराब की लत लग चुकी है और यह कोटली क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है जोकि मंडी शहर में किराए का कमरा लेकर रह रही है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि महिला को नारी निकेतन भेजने का प्रयास किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज