लाइव टीवी

COVID-19: निजामुद्दीन से लौटकर आए मंडी के 4 जमातियों के खिलाफ FIR दर्ज
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 4, 2020, 8:52 PM IST
COVID-19: निजामुद्दीन से लौटकर आए मंडी के 4 जमातियों के खिलाफ FIR दर्ज
हिमाचल में कोरोना वायरस से पांचवीं मौत.

सीएमओ मंडी डा. जीवानंद चौहान ने इन लोगों के खिलाफ शिकायत देने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और कुछ लोग ऐसे हैं जो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को सहयोग नहीं कर रहे हैं.

  • Share this:
मंडी. दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में शामिल होकर मंडी (Mandi) लौटे जिला के चार जमातियों के खिलाफ जिला पुलिस ने मामले एफआईआर (FIR) दर्ज की है. यह एफआईआर सीएमओ (CMO) मंडी डा. जीवानंद चौहान द्वारा सौंपी गई शिकायत के आधार पर दर्ज किए गए हैं.

इनके खिलाफ हुई एफआईआर
जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है उनमें डुगराईं निवासी मुमताज अहमद और हसीन अहमद, मंडी शहर के मंगवाईं वार्ड निवासी जाकिर और नगवाईं निवासी याकूब शामिल हैं. सीएमओ मंडी डा. जीवानंद चौहान ने जिला पुलिस को सौंपी शिकायत में कहा है कि इन लोगों ने सरकार के आदेशों की अवहेलना की है और दिल्ली से वापिस मंडी आने पर अपनी जानकारी न तो प्रशासन को दी और न ही स्वास्थ्य विभाग का.

ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई



डुगराईं के दो लोगों के पास आशा वर्कर कई बार गई लेकिन इन्होंने आशा वर्कर को अपनी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई. वहीं, इन लोगों पर होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने का आरोप भी लगा है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि सीएमओ मंडी की शिकायत पर चारों के खिलाफ कोरोना वायरस के सक्रमण की रोकथाम से सम्बंधित राज्य सरकार की अधिसूचना की उलंग्घना करने के मामले दर्ज किए गए हैं.



यह बोले सीएमओ
सीएमओ मंडी डा. जीवानंद चौहान ने इन लोगों के खिलाफ शिकायत देने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और कुछ लोग ऐसे हैं जो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को सहयोग नहीं कर रहे हैं. डा. चौहान ने जिला के उन लोगों को चेताया है जो अभी तक अपनी जानकारियों को छुपा रहे हैं. इन्होंने कहा कि अगर अभी भी लोगों ने सामने आकर अपनी सही ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई तो फिर ऐसे लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज करवाए जाएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 8:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading