लाइव टीवी

पॉर्न साइट से युवती की हूबहू शक्ल वाला VIDEO डाउनलोड कर वायरल किया, FIR
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 10, 2019, 7:10 PM IST
पॉर्न साइट से युवती की हूबहू शक्ल वाला VIDEO डाउनलोड कर वायरल किया, FIR
मंडी में युवती का फर्जी पॉन वीडियो वायरल. (सांकेतिक तस्वीर)

Mandi Fake Viral Video: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि इस तरह अश्लील सामग्री वायरल करने पर पुलिस निगरानी कर रही है. ऐसे शरारती तत्वों से निपटने के लिए पुलिस नजर बनाए हुए है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी में शातिरों ने क्षेत्र की एक युवती से मिलती-जुलती शक्ल वाली किसी युवती का अश्लील वीडियो पॉर्न साइट (Website) से डाउनलोड करके वायरल (Viral) कर दिया है. बड़ी तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा है. पता चलने पर युवती ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना (Women Police Station) में दर्ज करवाई है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले का है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर 67-ए आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां संभव हैं. पुलिस वीडियो वायरल करने वालों तक पहुंच चुकी है.

घरवालों और रिश्तेदारों तक पहुंची बात
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi) ने बताया कि शिकायतकर्ता युवती का आरोप है कि उसकी मिलती-जुलती किसी युवती का अश्लील वीडियो (Video) किसी पॉर्न साइट से डाउनलोड कर वायरल किया जा रहा है. वीडियो वायरल करने वालों को वह ना ही जानती है, ना पहचानती है. अब बात उनके घरवालों और रिश्तेदारों तक पहुंच चुकी है. इससे उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है.

गुरदेव शर्मा, एसपी मंडी.
गुरदेव शर्मा, एसपी मंडी.


ये बोले एसपी मंडी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि इस तरह अश्लील सामग्री वायरल करने पर पुलिस निगरानी कर रही है. ऐसे शरारती तत्वों से निपटने के लिए पुलिस नजर बनाए हुए है. यदि कोई अश्लील सामग्री वायरल या पोस्ट करता है तो उनके विरुद्ध कानूनी प्रक्रिया अमल पर लाई जाएगी.ये भी पढ़ें: 

संस्कृत टीचर ने छात्राओं से की छेड़छाड़, 12 बच्चों ने लगाए आरोप, गिरफ्ता

शीतकालीन सत्र: प्याज की माला पहनकर सदन में कांग्रेस का प्रदर्शन, वॉकआउट किया

Viral Video: युवक को रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा, महिला सहित 3 गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर