Home /News /himachal-pradesh /

Himachal: मंडी की जोई ठाकुर बनी मिस हिमालय-2021, 15 देशों की सुंदरियों को पछाड़ा

Himachal: मंडी की जोई ठाकुर बनी मिस हिमालय-2021, 15 देशों की सुंदरियों को पछाड़ा

और जोई ठाकुर ने भारत की और से प्रतिनिधित्व करते मिस हिमालय 2021 का खिताब अपने नाम किया है.

और जोई ठाकुर ने भारत की और से प्रतिनिधित्व करते मिस हिमालय 2021 का खिताब अपने नाम किया है.

Miss Himalaya-2021: इससे पहले, ज़ोई ठाकुर नॉर्थ इंडिया ग्लैमर हंट प्रतियोगिता में रनरअप का खिताब जीत प्रदेश का नाम रोशन कर चुकी है. ज़ोई के मंडी के कोटली क्षेत्र से संबंध रखती हैं. मिस हिमालय 2021 का खिताब जीतने के बाद पूरे प्रदेश सहित उनके पैतृक गांव में खुशी का महौल हैं.जोई ठाकुर पिछले कुछ वर्षों से अंतरराष्ट्रीय औद्योगिक संस्थान कोलकाता से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन में डिग्री की है. वह हिंदी, पंजाबी व अंग्रेजी एलबम में भी काम कर चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की एक और बेटी ने सूबे का नाम रोशन किया है. मंडी (Mandi) से सबंध रखने वाली ज़ोई ठाकुर ने मिस हिमालय 2021 का खिताब जीता है. जोई ठाकुर ने 15 देशों के प्रतिभागियों को पछाड़ ख़िताब अपने नाम किया है. दिल्ली में 13 से 15 नवंबर तक आयोजित हुई मिस हिमालय 2021 प्रतियोगिता में भूटान, चीन, भारत, नेपाल पाकिस्तान, अफगानिस्तान और तिब्बत से 15 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और जोई ठाकुर ने भारत की और से प्रतिनिधित्व करते मिस हिमालय 2021 का खिताब अपने नाम किया है.

इससे पहले, ज़ोई ठाकुर नॉर्थ इंडिया ग्लैमर हंट प्रतियोगिता में रनरअप का खिताब जीत प्रदेश का नाम रोशन कर चुकी है. ज़ोई के मंडी के कोटली क्षेत्र से संबंध रखती हैं. मिस हिमालय 2021 का खिताब जीतने के बाद पूरे प्रदेश सहित उनके पैतृक गांव में खुशी का महौल हैं.
पहले भी कर चुकी हैं नाम रोशन
देहरादून में 26 अगस्त को आयोजित मिस्टर एंड मिस नार्थ इंडिया ग्लैमर हंट 2020-21 मॉडलिंग प्रतियोगिता में जोई ठाकुर ने सेकंड रनरअप का खिताब हासिल किया है. देहरादून में आयोजित इस ग्लैमर हंट प्रतियोगिता में देशभर से करीब 30 युवक-युवतियों ने भाग लिया था. इस प्रतियोगिता में विभिन्न राउंड पार करने के बाद जोई ने सेकंड रनरअप का खिताब हासिल किया.
कहां से जोई ठाकुर
मंडी जिले के तुंगल क्षेत्र के धरवालढ़ी गांव से संबंध रखने वाली जोई ठाकुर पिछले कुछ वर्षों से अंतरराष्ट्रीय औद्योगिक संस्थान कोलकाता से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन में डिग्री की है. वह हिंदी, पंजाबी व अंग्रेजी एलबम में भी काम कर चुकी हैं.

Tags: Himachal news, Himachal Polls, Mandi City, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर