Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मंडी: बाथरूम के पास खेल रहे थे जुड़वा भाई, बाल्टी में डूबा 1 साल का पारस, मौत

    एक साल का पारस बाल्टी में डूब गया. (सांकेतिक तस्वीर)
    एक साल का पारस बाल्टी में डूब गया. (सांकेतिक तस्वीर)

    Mandi kid Drown in Bucket: एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पानी की बाल्टी में डूबने से 1 वर्षीय बच्चे की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 15, 2020, 7:09 AM IST
    • Share this:
    मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. जिले के गोहर उपमंडल के स्प्लेड क्षेत्र में पानी की बाल्टी (Bucket) में डूबने से एक 1 वर्षीय बच्चे की मौत (Death) हो गई. घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर है.

    जानकारी के अनुसार, बुधवार की यह घटना है. मंडी के गोहर क्षेत्र में जुड़वां भाई आपस में खेल रहे थे. दादी जैसे ही बच्चों को दूध लाने के लिए रसोई घर में गई तो बच्चे खेलते-खेलते बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी के समीप पहुँच गए और अचानक संतुलन बिगडऩे के चलते एक बच्चा बाल्टी में गिर गया. जब तक दादी बच्चों के पास पहुंचती, तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

    अस्पताल में मृत घोषित किया
    आनन-फानन में जब तक बच्चे को अस्पताल पहुंचाया तो अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर सुनते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. बता दे कि दोनों बच्चे अपने दादा-दादी के पास रहते हैं और बच्चों के माता-पिता कही नौकरी करते हैं. मृत बच्चे की पहचान पारस शर्मा पुत्र देश राज शर्मा के रूप में हुई है.
    क्या बोली पुलिस


    एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पानी की बाल्टी में डूबने से 1 वर्षीय बच्चे की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज