मंडी : HRTC बस में सवार युवक के पास से 32.79 ग्राम चिट्टा बरामद, NDPS के साथ गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज

हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस में सवार हो कर चंडीगढ़ से मनाली जा रहा था युवक.

पुलिस ने चिट्टा तस्करी के आरोप में युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. युवक पर गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मंडी. रविवार सुबह सुंदरनगर (Sundernagar) थाना पुलिस व स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (SIU) मंडी की संयुक्त टीम ने सुंदरनगर के सलापड़ में एक युवक के पास से 32.79 ग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद किया. आरोपी युवक संदीप शर्मा (33 वर्ष) सुंदरनगर जिला मंडी (Mandi) का रहने वाला है. पुलिस ने चिट्टा तस्करी के आरोप में युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने युवक पर गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम नाकाबंदी कर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ में मौजूद थी. इसी दौरान पुलिस ने चंडीगढ़ की ओर से मनाली जा रही एचआरटीसी (HRTC) की एक बस को चेकिंग के लिए रोका. बस की चेकिंग के दौरान बस में बैठे एक युवक की गतिविधि संदिग्ध होने पर शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई. उस युवक के पास से 32.79 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद हुआ.

सोमवार को न्यायालय में होगी पेशी

डीएसपी गुरबचन सिंह सुंदरनगर ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर व SIU मंडी की संयुक्त टीम द्वारा सलापड़ में आरोपी संदीप शर्मा के पास से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है. आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 21 में मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है. कल सोमवार को आरोपी को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा. पुलिस के अनुसार मामले से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. आरोपियों की संपत्ति को भी जब्त किया जा जाएगा.

ये भी पढ़ें - BJP सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने शिमला में कहा-GST को लागू करना पागलपन था

ये भी पढ़ें - चलती बस का खुल गया अगला पहिया, बड़ा हादसा टला