Home /News /himachal-pradesh /

mandi hit and run case bike hit by truck wife dies husband injured hpvk

Hit and Run: मंडी में बाइक सवार दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर,  युवती की मौत, चालक फरार

हिमाचल के मंडी जिले में बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने टक्कर मार दी.

हिमाचल के मंडी जिले में बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने टक्कर मार दी.

Mandi Hit and Run Case: पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस थाना औट की टीम ने ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304 ए व एमवी एक्ट 187 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश में पर्यटन नगरी मनाली से घूमकर बाइक से उतराखंड लौट रहे दंपति को ट्रक टक्कर ने  मार दी. घटना बीते रोज चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर झलोगी की है. हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई है. वहीं महिला का पति नगवाईं अस्पताल में उपचाराधीन है. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड की दंपति मनाली घूमने गए गए थे. वापसी में चंडीगढ़-मनाली एनएच पर झलोगी आर्मी कैंप के पास ट्रक चालन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल दंपति को नगवाईं अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान 21 वर्षीय अनिशा रावत पुत्री गजपाल निवासी गांव सकवाड़ी, डाकघर कंडाखाल तहसील सुपोली जिला पौडी घड़वाल उत्तराखंड के रूप में हुई है. वहीं घायल 24 वर्षीय शक्ति रावत नगवाईं अस्पताल में उपचाराधीन है.

क्या कहती है एसपी मंडी

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस थाना औट की टीम ने ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304 ए व एमवी एक्ट 187 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि फरार चालक जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. मृतक महिला का जोनल अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Tags: Himachal pradesh, Manali tourism, Mandi news, Shimla Tourism

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर