COVID-19: मंडी हॉस्पिटल को सेनेटाइज करने वाले सफाई कर्मी सहित 3 कोरोना पॉजिटिव
Mandi News in Hindi

COVID-19: मंडी हॉस्पिटल को सेनेटाइज करने वाले सफाई कर्मी सहित 3 कोरोना पॉजिटिव
मंडी में कोरोना के तीन मामले.

जोनल हास्पिटल मंडी के एमएस डा. डीएस वर्मा ने सफाई कर्मी युवक के कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि 20 जुलाई से पहले युवक ने हास्पिटल में सैनेटाईजेशन का कार्य किया है, लेकिन 20 के बाद युवक पिता की मृत्यु के चलते छुट्टी पर था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 12:38 PM IST
  • Share this:
मंडी. जिस सफाई कर्मी के कंधों पर जोनल हास्पिटल मंडी (Zonal Hospital Mandi) को सेनेटाइज करने का जिम्मा था, वहीं कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाया गया है. राहत की बात यह है कि इस युवक ने 20 जुलाई से पहले हास्पिटल में सेनेटाइजेशन (Sanitize) का कार्य किया था और उसके बाद पिता की मृत्यु के कारण यह युवक छुट्टी पर है. इसके अलावा, दो अन्य की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.इसमें चुन्नान और एक केस गोहर में रिपोर्ट हुआ है.

बनने लगी है चेन
जोनल हास्पिटल मंडी की सिक्योरिटी कर्मी और उसके बाद स्टाफ नर्स के पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को एक महिला मरीज भी पॉजिटिव पाई गई थी. इसके बाद सारे स्टाफ के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. रिपोर्ट में सफाई कर्मी युवक पॉजिटिव पाया गया है. युवक मंडी शहर के रविनगर वॉर्ड का रहने वाला है. युवक को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है और इसके घर के आसपास के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है.

क्या बोले एमएस डा. डीएस वर्मा
जोनल हास्पिटल मंडी के एमएस डा. डीएस वर्मा ने सफाई कर्मी युवक के कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि 20 जुलाई से पहले युवक ने हास्पिटल में सैनेटाईजेशन का कार्य किया है, लेकिन 20 के बाद युवक पिता की मृत्यु के चलते छुट्टी पर था, इसलिए घबराने वाली कोई बात नहीं है. उन्होंने बताया कि 24 से 28 जुलाई के बीच में जो-जो लोग उक्त युवक के संपर्क में आए हैं, उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है. डा. वर्मा ने यह भी स्पष्ट किया कि 20 जुलाई के बाद कई बार पूरे अस्पताल को रोजाना सेनेटाईज किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading