लाइव टीवी

मंडी: करसोग में तेंदुए ने दिनदहाड़े एक पशुपालक को बनाया अपना शिकार, मौत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 14, 2019, 6:39 PM IST
मंडी: करसोग में तेंदुए ने दिनदहाड़े एक पशुपालक को बनाया अपना शिकार, मौत
करसोग में पशुओं को चराने के लिए गए एक पशुपालक पर तेंदुए ने किया हमला

मंडी (mandi) के करसोग उपमंडल के पांगणा में तेंदुए के हमले में एक भेड़पालक की मौत (dead) हो गई. वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (mandi) जिले के करसोग (Karsog) उपमंडल में दिन दहाड़े एक तेंदुए (leopard) ने भेड़पालक को अपना शिकार बना डाला. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है हमले के वक्‍त व्‍यक्ति अकेला था और तेंदुए ने उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया था और कुछ देर बाद उसकी मौके पर ही मौत (dead) हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पशुओं को चराने के लिए जंगल में गया था पशुपालक

यह घटना पांगणा के पनयाड़ू गांव की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार राम सिंह रोज की तरह अपने पशुओं को चराने के लिए जंगल गया हुआ था. इसी जंगल में दूसरे भेड़पालक भी थे. अचानक दोपहर को एक तेंदुए ने उस पर हमला बोल दिया. उसकी चीखें सुनकर जब तक कुछ दूरी पर अपने पशुओं को चरा रहा दूसरा भेड़पालक जब तक वहां पहुंचा जब तक तेंदुए ने राम सिंह को बुरी तरह से नोंच डाला था. इस दौरान तेंदुए ने एक पशु पर ही हमला बोला था. बुरी तरह से घायल राम सिंह ने उठकर कुछ दूर तक चलने की कोशिश की लेकिन वह नहीं चल पाया और वहीं पर गिर गया और उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से जानकारी लेते हुए
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से जानकारी लेते हुए


घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल

दूसरे भेड़पालक ने बताया कि राम सिंह ने तेंदुए के साथ मुकाबला भी किया, लेकिन तेंदुए ने उसे बुरी तरह से घायल कर दिया, जिससे उसकी जान चली गई. दूसरे युवक ने इसकी सूचना तुरंत गांव वालों को दी. गांव वाले वार्ड मेंबर निक्का राम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे. वहीं घटना के बाद वन विभाग,  राजस्व व पांगणा से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- हिमाचल: भारी बर्फबारी से कमरूनाग व पराशर झील जमीं, जनजीवन अस्त व्यस्तयह भी पढ़ें- सिरमौर जिले में भारी हिमपात से सड़क,​ बिजली, पानी और यातायात व्यस्थाएं चरमराई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर