लाइव टीवी

हिमाचल की ममता भारद्वाज का डंका, सारेगामापा-पंजाबी शो में जीता दिल

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2020, 2:02 PM IST
हिमाचल की ममता भारद्वाज का डंका, सारेगामापा-पंजाबी शो में जीता दिल
मंडी की ममता भारद्वाज.

ममता भारद्वाज हिमाचल के पहले लाइव सिंगिंग शो वॉइस ऑफ विंटर कार्निवल मनाली की 2015 की उप-विजेता रह चुकी है

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की गायिका ममता भारद्वाज ने जीटीवी के नए रिएलिटी सिंगिंग शो सारेगामापा-पंजाबी (Saregamapa-Punjabi) में धमाकेदार एंट्री करते हुए हिमाचल का नाम रोशन किया है. ममता लगातार शो में अपनी खास जगह बनाये हुए है और विख्यात पंजाबी गायिका सोनू कक्कड़ की टीम में शामिल है. ममता (Mamta Bhardwaj) सभी जजों की पहली पसंद बनी हुई हैं.

मंडी से है ममता
ममता भारद्वाज मूलरूप से जिला मंडी के चैलचौक की रहने वाली है और 2 वर्ष पहले ऊना के विपिन जैन से शादी के बंधन में बंधी थी. ममता ने अपनी कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है. ममता ने बताया कि वह पिछले कई साल से इस पल का सपना देखते आई है, जो अब जा कर पूरा हुआ है.

विंटर कार्निवल मनाली-2015 की उप-विजेता

इससे पहले, ममता भारद्वाज हिमाचल के पहले लाइव सिंगिंग शो वॉइस ऑफ विंटर कार्निवल मनाली की 2015 की उप-विजेता रह चुकी है और नेशनल जीटीवी सारेगामापा शो में भागीदारी सुनिश्चित कर चुकी हैं. इसके अलावा, हिमाचल प्रदेश के साथ पंजाब, दिल्ली व मुम्बई में भी अपने लाइव शो कर चुकी है.

ममता भारद्वाज मूलरूप से जिला मंडी के चैलचौक की रहने वाली हैं.
ममता भारद्वाज मूलरूप से जिला मंडी के चैलचौक की रहने वाली हैं.


यह बोली ममताममता का मानना है कि अगर कड़ी मेहनत और सच्चे मन से अपने सपने की तरफ कोई अगर बढ़ता है तो उसको एक दिन कामयाबी जरूर मिलती है और भगवान उसकी मुराद जरूर पूरी करते हैं. ममता भारद्वाज ने इस कामयाबी के लिए अपने गुरुजनों, प्रदेश वासियों के साथ साथ अपने परिवार व सभी चाहनेवालों का धन्यवाद किया हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: जेल से फरार विदेशी महिला से रेप का आरोपी कैदी 12 दिन बाद गिरफ्तार

मंडी: पदम श्री अवॉर्ड की घोषणा से कंगना रणौत के पैतृक गांव में खुशी लहर

ऊना में खेतों में पानी लगाने जा रहे बुजुर्ग की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर