होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल के युवक की ड्रग ओवरडोज से जीरकपुर में मौत, सीढ़ियों पर बेसुध पड़ा था नवीन

हिमाचल के युवक की ड्रग ओवरडोज से जीरकपुर में मौत, सीढ़ियों पर बेसुध पड़ा था नवीन

हिमाचल के एक युवक की नशे के ओवरडोज से मौत हो गई. पुलिस तक मामला पहुंचा है और पड़ताल की जा रही है.

हिमाचल के एक युवक की नशे के ओवरडोज से मौत हो गई. पुलिस तक मामला पहुंचा है और पड़ताल की जा रही है.

Drugs Overdose: पटियाला रोड पर स्थित लक्की ढाबे के नजदीक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान की दूसरी मंजिल पर किराये के मकान में र ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शुक्रवार सुबह नवीन घर की सीढ़ियों पर बेसुध पड़ा था.
सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

चंडीगढ़/मंडी.  हिमाचल प्रदेश में युवक के सिर पर नशा बुरी तरह हावी हो गया है. नशे के चलते युवा मौत के आगोश में समा रहे हैं. ताजा मामला पंजाब के जीरकपुर का है. यहां पर हिमाचल के एक युवक की नशे के ओवरडोज से मौत हो गई. पुलिस तक मामला पहुंचा है और पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, मोहाली के जीरकपुर की यह घटना है. ड्रग ओवरडोज से युवक की मौत हुई है. मृतक की पहचान 33 वर्षीय नवीन सिसोदिया के तौर पर हुई है और वह मूलरूप से हिमाचल के मंडी जिले के डडौर, गांव नहरा का रहने वाला था. मौजूद समय में युवक जीरकपुर-पटियाला रोड पर लक्की ढाबे के नजदीक एक किराये के मकान में रहता था.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह नवीन घर की सीढ़ियों पर बेसुध पड़ा था. सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस  के मुताबिक नवीन शादीशुदा था, लेकिन नशे की लत की वजह से उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. पुलिस ने जांच के बाद नवीन का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल डेराबस्सी की मार्चरी में रखवाया है. साथ ही पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी है. उनके आने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने मामले में 174 के तहत कार्रवाई कर दी है.

एक साल बच्चा भी है

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पटियाला रोड पर स्थित लक्की ढाबे के नजदीक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान की दूसरी मंजिल पर किराये के मकान में रहने वाले युवक नवीन का शव सीढ़ियों पर मिला था. पुलिस को इसकी सूचना राहगीर ने दी थी. मामले में शराब की ओवरडोज की बात सामने आई है, लेकिन युवक की बाजू पर काफी निशान थे, जिससे लग रहा है कि वह मेडिकल नशा करता था. युवक शादीशुदा था और उसका एक साल का बच्चा भी है, लेकिन पत्नी साथ नहीं रहती थी. नवीन काफी समय से बेरोजगार था और जीरकपुर में अकेला ही रह रहा था.

हाल ही में लड़की भी हुई थी मौत

हाल ही कांगड़ा की लड़की की भी ड्रग ओवरडोज के चलते जीरकपुर में मौत हो गई थी. लड़की के साथी उसका शव कार में छोड़कर फरार हो गए थे. युवती एमटीवी रोडीज में भी हिस्सा रही थी. यहां पर वह डेराबस्सी में माता पिता के साथ रहती थी.

Tags: Drugs case, Himachal pradesh, Shimla, Shimla News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें