लाइव टीवी

मंडी : हाफ मैराथन से दिया गया नशे के खिलाफ व पर्यावरण को बचाने का संदेश

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 15, 2019, 3:59 PM IST
मंडी : हाफ मैराथन से दिया गया नशे के खिलाफ व पर्यावरण को बचाने का संदेश
मंडी पुलिस ने सेरी मंच में करवाया हाफ मैराथन का आयोजन

मंडी (Mandi) के सेरी मंच पर रविवार को ड्रग फ्री हाफ मैराथन (Drug free half marathon) का आयोजन किया गया. मैराथन से नशे के खिलाफ व पर्यावरण (Environment) को बचाने का संदेश दिया गया.

  • Share this:
मंडी. पुलिस ने ड्रग फ्री हाफ मैराथन (Drug free half marathon) से नशे के खिलाफ व पर्यावरण (Environment) बचाने का संदेश दिया. मंडी (Mandi) के सेरी मंच पर रविवार को ड्रग फ्री हाफ मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें एएसपी मंडी पुनीत रघु ने प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. पुरुष व महिला वर्ग के अलावा रन फाॅर फन में करीब 125 प्रतिभागियों ने भाग लिया. पुरुष वर्ग के प्रतिभागी सेरी मंच से होते हुए पुलघराट से बाइपास सब्जी मंडी और फिर गागल से वापस सेरी मंच पहुंचे. वहीं सभी महिला प्रतिभागी खोड़ानाला से वापस हुई.

पुरुष वर्ग में रमेश ने पहला स्थान झटका, जबकि नागेंद्र ने दूसरा और अनिश ने तीसरा स्थान हासिल किया. वहीं महिला वर्ग में गार्गी प्रथम, सुनीता द्वितीय और मनीषा तीसरे स्थान पर रही. पुरुषों में चमन व अजीत और महिलाओं में मंजूला, अनिता और शिवाली को सांत्वना पुरस्कार दिए गए. रन फॉर फन श्रेणी में सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए गए. सभी अव्वल रहे प्रतिभागियों को एएसपी मंडी ने इनाम राशि व वन विभाग के सौजन्य से पौधे देकर सम्मानित किया.

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने हाफ मैराथन के प्रतिभागियों को दिखाई हरी झंडी


पुरुष व महिला वर्ग में प्रथम आए प्रतिभागी को 11 हजार रुपये इनाम राशि दी गई

पुरुष व महिला वर्ग में प्रथम आने वाले प्रतिभागी को 11 हजार, द्वितीय को 9 व तृतीय स्थान में रहने वाले को 7 हजार रुपये इनाम राशि दी गई. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि नशीली दवाओं के दुरुपयोग और शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से ड्रग फ्री हिमाचल ओपन हाफ मैराथन का आयोजन सेरी मंच मंडी में किया गया. उन्होंने बताया कि इस आयोजन में वन विभाग ने अव्वल रहे प्रतिभागियों को पौधे देकर पर्यावरण के प्रति जागरूक किया.

ये भी पढ़ें - बर्फबारी: 297 सड़कें, 1102 ट्रांसफार्मर, 13 पेयजल योजनाएं ठप, 33 करोड़ की हानि

ये भी पढ़ें - हिमाचल: भारी बर्फबारी से कमरूनाग व पराशर झील जमीं, जनजीवन अस्त व्यस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर