• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत: आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी से पहले पहुंची पुलिस

बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत: आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी से पहले पहुंची पुलिस

मंडी में बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत.

मंडी में बुजुर्ग महिला की संदिग्ध मौत.

Mandi Old Lady Suspicious Death: बल्ह पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी).बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात (Suspicious Death) में मौत हो गई. परिवारवालों ने अंतिम संस्कार (Cremation) की तैयारी कर ली थी, लेकिन इससे पहले ही पुलिस (Mandi Police) आ पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिला के बल्ह उपमंडल का है.

गांववालों ने दी पुलिस को सूचना
बल्ह उपमंडल के खांदला गांव में गुरुवार सुबह बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत (Death) हो गई. मौत के बाद परिवार ने आनन-फानन में महिला के अंतिम संस्कार भी तैयारी कर ली. लेकिन गांववासियों ने मामले की सूचना पुलिस दी और बल्ह पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

जायदाद को लेकर था विवाद
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला के बेटे और बहू में पिछले लंबे समय से जायदाद को लेकर विवाद चल रहा था. वृद्ध महिला कुछ समय से वृद्ध आश्रम में रह रही थी, लेकिन दो दिन पहले ही वृद्ध महिला को बेटा और बहू घर वापस ले आए थे.

यह बोले एसपी मंडी
बल्ह पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि मामले को लेकर जानकारी मिलते ही पुलिस टीम को खांदला गांव भेजा गया है. उन्होंने कहा कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही मृत्यु के असली कारण का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: शिमला में बादल छाए, 3 दिन तक बारिश और बर्फबारी की संभावना

हिमाचल के मंडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के निर्माण को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

PHOTOS: एक सप्ताह बाद रोहतांग बहाल, लाहौल को राहत, कुल्लू रवाना हुए बाशिंदे

‘भूमि हस्तांतरण कर ननकाना साहिब को पाकिस्तान से भारत में शामिल किया जाए’

PHOTOS: सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए हिमाचली लाल मनीष पंचतत्व में विलीन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज